• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • The Car Was Lifted From The Crane Of The Elderly Who Came To The Civil Hospital To Get The Vaccine, Sat On A Dharna Outside The Municipal Corporation Booth To Get Them Released

नगर निगम कर्मचारियों की संवेदनहीनता:सिविल अस्पताल में वैक्सीन लगवाने आये बुजुर्ग की क्रेन से उठा ली कार, छुड़वाने के लिए नगर निगम बूथ के बाहर धरने पर बैठे

लखनऊएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

राजधानी लखनऊ के श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल अस्पताल में मंगलवार को कोरोना की वैक्सीन लगवाने आये बुजुर्ग की कार नगर निगम कर्मियों ने क्रेन से उठा लिया। वैक्सीन लगवाकर निकले बुजुर्ग दंपति को कार नही दिखी तो हजरतगंज स्थित नगर निगम के बूथ पर पहुँचे। यहाँ कर्मचारियों ने एक हजार रुपए जुर्माने की मांग की। इसपर पति, पत्नी बूथ के बाहर धरने पर बैठ गए। हंगामा बढ़ता देख कर्मचारियों ने गाड़ी छोड़ा।

सिविल अस्पताल में गोमतीनगर से बुजुर्ग एके धवन पत्नी के साथ वैक्सीनेशन कराने पहुंचे थे। अस्पताल के गार्ड के माना करने पर बुजुर्ग ने कार गाड़ी संख्या यूपी 32 डीके 8726 बाहर खड़ी कर दी। इस बीच ट्रैफिक पुलिस और नगर निगम संविदा कर्मियों की टीम क्रेन लेकर पहुंची और कार उठा ले गए। धवन ने कहा कि अस्पताल में कार गार्ड ने अंदर नहीं ले जाने दी। पार्किंग कहीं है नहीं वह कहां खड़ी करें। गार्ड ने ही बाहर गाड़ी खड़ी करने को कहा था अगर वह पार्किंग बता देता तो हम वहीं खड़ी कर आते। वृद्ध ने रुपये देने से साफ मना कर दिया। बवाल बढ़ता देख लोगों की भीड़ जुट गई।

थोड़ी ही देर में वीडियो हो गया वायरल

कुछ लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस और क्रेन कर्मियों ने मामले की जानकारी अधिकारियों को दी। अधिकारियों के आदेश के बाद बिना जुर्माना लिए बुजुर्ग की गाड़ी छोड़ दी गई। करीब घण्टे भर चले हंगामे के बाद बुजुर्ग गाड़ी लेकर घर लौटे।

खबरें और भी हैं...