UP में 3 युवकों की गर्दन काटकर हत्या:लखनऊ में चादर में शव बांधकर सड़क किनारे फेंका, गोरखपुर और देवरिया में वॉक पर निकले युवकों की हत्या

गोरखपुर/लखनऊ5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

यूपी के लखनऊ, गोरखपुर और देवरिया में गुरुवार को तीन युवकों का शव मिला। तीनों युवकों की गला रेतकर हत्या की गई है। लखनऊ ग्रामीण में इटौंजा स्थित माल रोड के किनारे सुबह युवक का शव चादर में बंधा मिला। युवक की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई है।

लखनऊ ग्रामीण एसपी हृदेश कुमार ने बताया कि गुरुवार सुबह माल रोड पर एक युवक का शव मिला। युवक की गर्दन पर धारदार हथियार से वार कर हत्या की गई है। युवक की उम्र करीब 25 साल के आसपास है। युवक ने टी-शर्ट, लोवर और जैकट पहन रखा था। युवक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। हत्यारों और शव को ठिकाने लगाने वाले लोगों की तलाश की जा रही है।

देवरिया में युवक की गला रेतकर हत्या

बरियारपुर के अहिल्यापुर गांव निवासी अजय मिश्रा की हत्या।
बरियारपुर के अहिल्यापुर गांव निवासी अजय मिश्रा की हत्या।

देवरिया में गुरुवार सुबह एक युवक का शव गड्‌ढे में पड़ा मिला। युवक की गला रेतकर हत्या की गई थी। उसके दोनों हाथ कपड़े की रस्सी से बंधे थे। परिवार वालों का आरोप है कि जमीन के विवाद में हत्या की गई है। बता दें कि बरियारपुर थाना क्षेत्र के अहिल्यापुर गांव निवासी अजय मिश्रा (30) बुधवार शाम बाजार जाने के लिए घर से निकला था। देर रात तक वह घर नहीं पहुंचा तो परिवार के लोग उसके मोबाइल पर फोन करने लगे, लेकिन उसका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था। गुरुवार सुबह देवरिया-सलेमपुर मार्ग से पिपरा चंद्रभान गांव को जाने वाले मार्ग पर सड़क के किनारे गड्ढे में उसका शव ग्रामीणों ने देखा।

गोरखपुर में युवक की गला कसकर हत्या, गांव के बाहर मिला शव

वारदात हरपुरबुदहट इलाके के चंदापार गांव की है।
वारदात हरपुरबुदहट इलाके के चंदापार गांव की है।

गोरखपुर में भी युवक की गला कसकर हत्या कर दी गई। गुरुवार की सुबह गांव के बाहर उसका गला मफलर से कसा हुआ मिला। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना हरपुरबुदहट इलाके के चंदापार गांव की है। युवक बुधवार की देर शाम को ही घर से निकला था।

खजनी के हरपुर बुदहट इलाके के चंदापार गांव के बाहर गुरुवार की सुबह अजीत कुमार यादव (25) युवक की लाश मिली। टहलने निकले ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी थी। परिजनों के मुताबिक, वह बुधवार देर शाम घर से गायब था। परिवार के लोग उसकी तलाश में जुटे थे, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

खबरें और भी हैं...