लखनऊ...ऑडी कार में लगी आग:5 लोगों ने कूदकर बचाई जान, दमकल की एक गाड़ी ने 20 मिनट में पाया काबू

लखनऊएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार यहां कुछ देर के रुकी हुई थी। तभी अचानक से उसके अंदर से धुआं निकलने लगा। - Dainik Bhaskar
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार यहां कुछ देर के रुकी हुई थी। तभी अचानक से उसके अंदर से धुआं निकलने लगा।

लखनऊ कृष्णानगर थाना क्षेत्र स्थित वीआईपी रोड स्नेहनगर के पास सोमवार देर रात अचानक एक ऑडी कार में आग लग गई। गाड़ी में 5 लोग सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार यहां कुछ देर के रुकी हुई थी। तभी अचानक से उसके अंदर से धुआं निकलने लगा। उसके बाद बोनट से तेज लपटें निकलने लगी। कार में बैठे पांचों युवक भाग निकले।

राहगीरों ने देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। दमकल को फोन करके बुलाया गया। दमकल की एक गाड़ी ने करीब 20 मिनट में आग पर काबू पाया। हादसे में पूरी गाड़ी जल गई।

थाना पुलिस गाड़ी चेचिस नंबर के आधार पर ड्राइवर और मालिक का पता लगा रही है। थाना कृष्णा नगर के इंस्पेक्टर आलोक राय ने बताया कि कार में आग कैसे लगी इसका पता लगाया जा रहा है। कार मालिक ने अभी तक कोई लिखित शिकायत भी नहीं की है। आग से किसी को कोई शारीरिक नुकसान नहीं हुआ है।

नीलकंठ स्वीट्स के मालिक की थी गाड़ी

कृष्णानगर पुलिस के मुताबिक ऑडी कार गोमतीनगर स्थित नीलकंठ स्वीट के मालिक वेद नीलकंठ की थी। गाड़ी में पांच लोग सवार थे। कार में आग कैसे लगी यह लोग भी नहीं बता सके। गाड़ी में आग कैसे लगी इसके लिए कंपनी ने टेक्निकल मुआयने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

गाड़ी में आग लगने से लोगों में दहशत

पुलिस सूत्रों के मुताबिक ऑडी कार में सुरक्षा के सभी मानक पूरे थे। इसके बावजूद कार में आग लगने से गाड़ी सवार लोगों में दहशत थी। घटना को लेकर गाड़ी मालिक से फोन पर संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उन्होंने बात नहीं की।

खबरें और भी हैं...