रेप पीड़िता को जेल से धमकी दे रहा विधायक:भदोही के विधायक विजय मिश्रा के परिजनों ने बोला फिर से जीतेंगे, तब हस्र और बुरा होगा

लखनऊ7 महीने पहले

भदोही विधायक विजय मिश्रा और उनके बेटे के खिलाफ रेप का केस दर्ज करवाने वाली रेप पीड़िता को जेल से धमकियां मिल रही हैं। शुक्रवार को लखनऊ पहुंची पीड़िता ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि उसपर दबाव बनाने के लिए मुंबई में उसके खिलाफ झूठा केस दर्ज करवा दिया गया है।

पीड़िता का कहना है कि विजय मिश्रा जेल में है लेकिन पुलिस उसके बेटे विष्णु पत्नी रामलली और भतीजे को गिरफ्तार नही कर रही है। उसने बताया कि विजय मिश्रा जेल से और बाहर घूम रहे उसके रिश्तेदार लगातार उसे जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। कुछ दिन पहले विजय मिश्रा के बेटी दामाद घर मे घुस आए और जान से मारने की धमकी दी।

दबाव बनाने के लिए मुंबई में दर्ज करवाया झूठा केस

पीड़िता ने बताया कि विजय मिश्रा काफी समय से मुकदमे वापस लेने का दबाव बना रहे हैं। अब दबाव बनाने के लिए उसके और उसके भाई के खिलाफ मुंबई में झूठा केस दर्ज करवा दिया। पीड़िता पर अपने भाई से एक नाबालिग लड़की का रेप करवाने का आरोप है।

टिकट लेकर विधायक बनने की धमकी दे रहा आरोपी

पीड़िता ने बताया कि विजय मिश्रा जेल से चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहा है। वह लगातार धमकी दे रहा है कि उसकी एक पार्टी से टिकट के लिए बात हो गई है और टिकट लेकर वह फिर विधायक बनेगा। इस बार वह पीड़िता का और बुरा हाल करेगा। पीड़िता का कहना है कि स्थानीय पुलिस कोई कार्रवाई नही कर रही है इसलिए उसकी जान को खतरा बना हुआ है।

खबरें और भी हैं...