जंगल में बदहवास मिली दोस्त की पार्टी से गायब किशोरी:लखनऊ के कुकरैल पिकनिक के पास से परिजनों को मिली, रास्ता भटकने की बात कह परिजनों ने साधी चुप्पी; पुलिस कर रही पड़ताल

लखनऊ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

लखनऊ में दोस्त की पार्टी में गई किशोरी रविवार रात संदिग्ध हालात में लापता हो गई। देर रात तक घर न लौटने पर परिजनों ने पुलिस व दोस्त के घर वालों से संपर्क किया। खोजबीन के दौरान किशोरी घर के पास ही कुकरैल के जंगल में बदहवास हालत में मिली। इसके बाद परिजनों ने किशोरी के रास्ता भटकने की बात कहकर चुप्पी साध ली। वहीं, इंदिरानगर थाना प्राभारी रामफल प्रजापति के मुताबिक बच्ची के साथ कुछ गलत नहीं हुआ है। परिजनों ने भी कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। एहतियातन मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

दोस्त के घर बर्थडे पार्टी में गई थी
इंदिरानगर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी रविवार रात अपने घर के पास ही स्थित एक दोस्त के घर जन्मदिन पार्टी में गई थी। जहां से देर रात तक न लौटने पर परिजनों ने खोजबीन शुरू की। कोई सुराग न मिलने पर पुलिस को सूचना दी। छात्रा कुकरैल के पास सोमवार सुबह भटकती हुई बदहवास हालत में मिली। परिजनों का कहना है कि लापता किशोरी की मानसिक स्थित ठीक नहीं है। वह पार्टी से घर जाने की बात कहकर निकली फिर रास्ता भटक गई।

परिजनों ने साधी चुप्पी, मेडिकल कराने से किया इंकार
संदिग्ध हालात में किशोरी के लापता होने के बाद परिवार वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की। उसके मिलने के बाद कोई भी कानूनी कार्रवाई करने की जगह चुप्पी साध ली। परिजनों ने किशोरी का मेडिकल कराने से भी इंकार कर दिया है।

एसीपी गाजीपुर ने कहा- रास्ता भटकी थी किशोरी
गाजीपुर एसीपी सुनील कुमार शर्मा ने बताया कि किशोरी से दुष्कर्म वाली चर्चा भ्रामक व गलत है। सोमवार सुबह पीड़िता व परिवार से मिलकर पूछताछ की। इससे सामने आया कि पीड़िता रास्ता भटक गई थी। गलत नियत से उसको कोई नहीं ले गया था। पिता ने भी किसी भी प्रकार की कार्रवाई से इंकार किया है।

खबरें और भी हैं...