रायबरेली में महिला सुरक्षा की खुली पोल:रेल कोच के कोविड अस्पताल में हुई छेड़खानी की घटना, मामला दबाने की कोशिश में था प्रबंधन; पीड़िता ने किया खुलासा

रायबरेलीएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
सूचना पर एडीएम व सीओ भी फोर्स के साथ आए। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और मामले की जांच शुरु कर दी गई है। - Dainik Bhaskar
सूचना पर एडीएम व सीओ भी फोर्स के साथ आए। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

मामला उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले का है जहां रविवार देर रात रेल कोच के अस्पताल में तैनात एक महिला कर्मचारी के साथ उसके एक साथी कर्मचारी ने ज़बरदस्ती करने की कोशिश की लेकिन बाकी स्टाफ के आ जाने के चलते वह कामयाब ना हो सका।

महिला को कमरे में धोखे से बुलाया

मामला रायबरेली के लालगंज तहसील में स्थित आधुनिक रेल कोच कारखाने में संचालित एल 2 कोविड अस्पताल का हैं। जहां एक युवती आउट सोर्सिंग के माध्यम से ऑपरेटर के पद पर तैनात हैं। उसके साथ ही ऑक्सीजन ऑपरेटर जयप्रकाश पांडेय तैनात हैं। रविवार देर रात महिला ड्यूटी पर थी कि तभी जयप्रकाश ने उसको धोखे से कमरे में बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। जिसका विरोध करते हुए महिला ने चीख पुकार शुरु कर दी। उसकी चीख सुनकर स्टाफ के बाकी लोग वहां आ पहुंचे और मामले को संभाला। बताया जा रहा हैं कि घटना के वक्त आरोपी नशे में था।

मामले को दबाने का हुआ प्रयास

रेल कोच प्रबंधन ने पहले तो महिला को समझा बुझाकर मामले को दबाने का प्रयास किया पर महिला मामले की शिकायत पुलिस में करने की बात पर अड़ी रही। बहुत समझाने पर भी जब वह नहीं मानी तब मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर एडीएम व सीओ भी फोर्स के साथ आए। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और मामले की जांच शुरु कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...