• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • The Killers Carried Out The Incident While Sleeping Outside The House, The Incident Of Attari Village Of Mal Police Station Area, Raided In Search Of Suspects

लखनऊ में बुजुर्ग व्यवसायी की गोली मारकर हत्या:कारखाने के बाहर सो रहे थे, सिर में गोली मारकर फरार हुए हत्यारे; अयोध्या में दरोगा है बड़ा बेटा

लखनऊ9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इनसेट में मृतक की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
इनसेट में मृतक की फाइल फोटो।

लखनऊ के माल थाना क्षेत्र के अटारी गांव में मंगलवार देर रात अज्ञात बदमाशों ने 62 साल के आटा व्यवसायी तेज नारायण त्रिवेदी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के वक्त तेज नारायण अपने आटा-चक्की कारखाने के बाहर बरामदे में सो रहे थे। बदमाशों ने उन्हें सिर में गोली मारी है। तेज नाराण के बड़े बेटे प्रवेश अयोध्या पुलिस में दरोगा हैं, जबकि दो बेटे प्रवेश और सर्वेश घर पर ही रहते हैं। पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक तेज नारायण का दरोगा बेटा।
पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे मृतक तेज नारायण का दरोगा बेटा।

गोली की आवाज सुनकर बाहर निकले
SP ग्रामीण हृदेश कुमार ने बताया कि मंगलवार देर रात ये घटना हुई है। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायल अवस्था में उन्हें सीएचसी ले जाया गया, जहां से डॉक्टर ने ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। इसके बाद परिजन अपोलो हॉस्पिटल ले गए, लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। SP ने बताया कि छोटे बेटे प्रवेश ने तहरीर दी है। इसमें बताया है कि रात में गोली की आवाज सुनकर वह लोग बाहर निकले तक तक बदमाश भाग चुके थे। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की टीम ने भी घटनास्थल का जायजा लिया।

घटनास्थल पर जुटे ग्रामीण।
घटनास्थल पर जुटे ग्रामीण।

परिजन बोले- किसी से कोई रंजिश नहीं
माल थाना प्रभारी राम सिंह यादव के मुताबिक परिजन ने किसी भी प्रकार की रंजिश से इंकार किया है। घर में उनकी पत्नी व दो बेटे प्रवेश और सर्वेश ही रहते हैं। बड़ा बेटा द्रवेश अयोध्या में दरोगा है।

तीन एंगल पर पुलिस ने जांच शुरू की

  • किसी से कोई पैसों का लेनदेन या विवाद तो नहीं था?
  • परिवार में किसी तरह का विवाद तो नहीं था? अगर हां तो किससे और क्यों?
खबरें और भी हैं...