बदमाशों ने घर में घुसकर महिला को पीटा:लखनऊ में एक घर में गेट फांद कर घुसे थे चार युवक, दरवाजा तोड़ने का भी किया प्रयास, सूचना के दो घंटे बाद पहुंची पुलिस

लखनऊ3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़िता मिथलेश की फोटो। - Dainik Bhaskar
पीड़िता मिथलेश की फोटो।

लखनऊ के चिनहट इलाके में शनिवार तड़के एक घर में चार संदिग्ध युवकों ने हमला बोल दिया। घर वालों के विरोध पर एक महिला के हाथ व सिर पर डंडा मारकर जख्मी कर दिया। बदमाश चीखपुकार सुनकर क्षेत्रीय लोगों के एकत्र होने पर भाग निकले। परिजनों ने लूट की आशंका जताते हुए चिनहट थाना में तहरीर दी है। वहीं चिनहट पुलिस मामला इंदिरानगर थाने का बताकर पीड़ित को टरका दिया। सूचना के करीब दो घंटे बाद पुलिस के पहुंचने से परिजनों में आक्रोश है।
नौबस्ता सूर्या विहार फेस दो निवासी मिथलेश तिवारी के घर शनिवार तड़के चार युवक घर की बाउंड्रीवॉल फांद कर घुस आए। मिथलेश के मुताबिक पति ओम प्रकाश की मौत के बाद घर में बेटी व बेटों के साथ रहती हूं। भोर पहर घर के दरवाजे पर दस्तक होने पर बेटी प्रियंका जाग गई। उसने बदमाशों के दरवाजा तोड़ते देख शोर मचाया। जिसके बाद दोनों ने मिलकर दरवाजा अंदर से बंद करने की कोशिश पर एक बदमाश ने डंडे से हमला कर दिया। जिससे हाथ व सिर पर चोट आई। चीखपुकार से पड़ोसियों के एकत्र होने पर बदमाश भाग निकले। सामने आने पर हमलावर को पहचान सकते हैं। बदमाशों ने लूटपाट के इरादे से घर पर हमला बोला। लोगों के जाग जाने पर पकड़े जाने के डर से भाग निकले।
सीमाविवाद में फसी चिनहट व इंदिरानगर थाना पुलिस
पीड़िता मिथलेश का आरोप है कि पुलिस कार्रवाई करने की जगह सीमा-विवाद में उलझी है। चिनहट पुलिस इंदिरानगर और इंदिरानगर पुलिस चिनहट थाना क्षेत्र की घटना बताकर इधर-उधर दौड़ा रही है। दोपहर तक दोनों थानेदार यह तय नहीं कर सके कि घटना स्थल किसके यहां से हैं। जबिक पुलिस को घर की रजिस्ट्री से लेकर अन्य परिचय पत्र तक दिखा दिए। चिनहट इंस्पेक्टर घनश्याम मणि त्रिपाठी के मुताबिक मामला चिनहट थाना क्षेत्र का है। वहीं इंदिरानगर इंस्पेक्टर रामफल प्रजापति के मुताबिक घटना स्थल चिनहट थाना क्षेत्र का है। जो थाने की तकरोही चौकी से पांच सौ मीटर दूरी पर है। यदि चिनहट पुलिस मामला दर्ज नहीं करेगी तो मामला दर्ज किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...