लखनऊ में युवक को खंभे से बांधकर पीटा...देखें VIDEO:गल्ला मंडी में हाथ वाली ट्रॉली चुराकर छिपा दी थी, कारोबारियों ने पीटने के बाद बिना कपड़ों के घुमाया, 4 अरेस्ट

लखनऊ3 महीने पहले
आरोपी युवक से पूछताछ करते लोग।

राजधानी लखनऊ में बर्बरतापूर्ण घटना सामने आई है। यहां वजीरगंज थाना क्षेत्र में एक युवक को हाथ वाली ट्रॉली चोरी के आरोप में रस्सी से बांधकर पहले जमकर पीटा गया, उसके बाद उसके बिना कपड़ों में मोहल्ले में घुमाया गया। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई है। आरोपी बहराइच जिले का रहने वाला है। पुलिस ने इस प्रकरण में 4 आरोपियों को पकड़ा है।

युवक को खंभे से बांध गया।
युवक को खंभे से बांध गया।

यह पूरा मामला वजीरगंज के पांडेयगंज का बताया जा रहा है। यहां एक युवक को लोगों ने पकड़ लिया और ट्रॉली चोरी करने के प्रयास का आरोप लगाया। इस भीड़ में शामिल कई वरिष्ठजन भी शामिल थे। यह लोग युवक को बाजपेई पूड़ी वाले की दुकान के पास ले गए और खंभे से बांध दिया। बताया जा रहा है कि पहले उसे डंडे और लात घूंसों से पीटा गया। इसके बाद कपड़े उतरवाकर पूरे मोहल्ले में घुमाया गया।

आरोपी और पीड़ित सभी बहराइच के रहने वाले

वीडियो में युवक की पिटाई करने वाले हर शख्स का चेहरा साफ नजर आ रहा है। घटनास्थल के पास की हर दुकान और मकान की तस्वीर साफ है। बावजूद इसके पहले वजीरगंज इंस्पेक्टर ने कहा कि घटनास्थल पर पूछताछ की गई तो किसी ने इसकी पुष्टि नहीं की। मामले की छानबीन के लिए हल्का दरोगा को भेजा गया है।

पांडेयगंज चौकी प्रभारी जितेंद्र यादव का कहना है कि पीड़ित का नाम निसार है। वह भी बहराइच का रहने वाला है। आरोपी और पीड़ित पांडेयगंज गल्ला मंडी में पल्लेदारी करते हैं। निसार ने सुबह एक हाथ वाली ट्राली चुराकर भीमनगर में छिपा दिया था। इस प्रकरण में राजेश वर्मा, लल्लन वर्मा, नंदू वर्मा और बंसी लाल वर्मा को पकड़ा गया है। पकड़े गए सभी आरोपी मूलरूप से है बहराइच के रहने वाले हैं। पुलिस अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

खबरें और भी हैं...