किसानों की याद में कैंडिल मार्च निकाला:समाजवादी पार्टी से जुड़े युवाओं ने दोषियों की जल्द गिरफ्तारी और उनको सख्त सजा देने की मांग उठाई

लखनऊ19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
किसानों की याद में मार्च निकाला। - Dainik Bhaskar
किसानों की याद में मार्च निकाला।

लखीमपुर में मारे गए किसान और पत्रकार की याद में गुरुवार रात समाजवादी पार्टी के युवाओं ने श्रद्धांजलि मार्च निकाला। इस दौरान नाराज लोगों ने जल्द से जल्द दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग की। समाजवादी नेता शिवा सिंह के नेतृत्व में सैकड़ों युवा इस मार्च में शामिल हुए।

युवाओं ने कहा कि सरकार में कोई भी सुरक्षित नहीं है। व्यापारी से लेकर आम आदमी तक की स्थिति खराब होते जा रही है। उन्होंने कहा कि आए दिन प्रदेश में हो रही हत्याएं बता रहीं हैं कि गुंडा राज बढ़ गया है। कानपुर में युवा सपा नेता से लेका किसान और पत्रकार की हत्या इसका उदाहरण है।इसको लेकर सपा से जुड़े लोग पूरे प्रदेश में आंदोलन करेंगे। बताया कि पूरे प्रदेश के थानों में हर जगह पुलिस अपराधियों के साथ खड़ी है। आरके पैलेस से जलालपुर फाटक तक कैंडिल मार्च भी निकाला गया।

पूरे प्रदेश में अत्याचार बढ़ा है

नाराज युवाओं ने बताया कि पूरे प्रदेश में किसानों पर अत्याचार हो रहा है। लखीमपुर में किसान भाइयों को गाड़ी से कुचल कर मारने का काम बहुत बड़ा अपराध है। इसमें फांसी की सजा होनी चाहिए। इसी तरह किसान मरता रहा तो आने वाले समय में कोई किसान नहीं बचेगा। मार्च का उद्देश्य यह है कि किसान भाइयों को आत्मा की शांति मिले और दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिले। इस दौरान अरुण राजपूत, शिवा सिंह, रोहित वर्मा , उदय सौरभ अमन,वैभव, अभिषेक सिंह, हर्षित, प्रशांत समेत कई लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...