लखनऊ...सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी:डांस का प्रोग्राम कैंसिल करने और टिकट का पैसा वापस नहीं देने का है आरोप

लखनऊएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

लखनऊ में एसीजेएम (अपर मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी) शांतनु त्यागी ने बुधवार को डांसर सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी करने का आदेश दिया है। मामला डांस का प्रोग्राम कैंसिल करने और टिकट धारकों का पैसा भी वापस नहीं देने का है। मामले की अगली सुनवाई 22 नवंबर को होगी।

14 अक्टूबर, 2018 को इस मामले की FIR एसआई फिरोज खान ने थाना आशियाना में दर्ज कराई थी। जिसमें इस कार्यक्रम के आयोजक जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, पहल इंस्टीट्यूट के इवाद अली, अमित पांडेय और रत्नाकर उपाध्याय के साथ ही सपना चौधरी को भी नामजद किया गया था।

13 अक्टूबर, 2018 को होना था प्रोग्राम

13 अक्टूबर, 2018 को स्मृति उपवन में दोपहर 3 बजे से रात 10 बजे तक सपना समेत अन्य कलाकारों का प्रोग्राम था। जिसके लिए प्रति व्यक्ति 300 रुपए में ऑनलाइन और ऑफलाइन टिकट बेचा गया था। इस प्रोग्राम को देखने के लिए हजारों टिकट धारक मौजूद थे। लेकिन रात 10 बजे तक सपना चौधरी नहीं आईं। इस पर दर्शकों ने हंगामा कर दिया।

इसके बाद टिकट धारकों का पैसा भी वापस नहीं किया गया। 4 सितंबर, 2021 को अदालत ने इस मामले में सपना चौधरी की डिस्चार्ज अर्जी खारिज कर दी थी। अब सपना समेत अन्य सभी आरोपियों पर आरोप विरचन की कार्यवाही होनी है।