मरम्मत के नाम पर बिजली कटौती:शहर के 15 इलाकों में आज रहेगा पावर कट, तीन से पांच घंटे के लिए कटेगी बिजली, एक लाख लोग होंगे प्रभावित

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मरम्मत के नाम पर कई इलाकों में रहेगा पावर कट। - Dainik Bhaskar
मरम्मत के नाम पर कई इलाकों में रहेगा पावर कट।

मरम्मत के नाम पर बिजली कटौती का सिलसिला रविवार को भी जारी रहेगा। शहर के 15 से ज्यादा इलाकों में बिजली गुल रहेगी। इसमें महानगर , रेजीडेंसी और राजभवन जैसे डिवीजन शामिल है। इसकी वजह से करीब एक लाख से ज्यादा लोगों को परेशानी झेलनी पड़ेगी। साप्ताहिक अवकाश होने की वजह से ज्यादातर लोग घर पर रहेंगे ऐसे में बिजली नहीं आने से गर्मी की समस्या से परेशान होना पड़ेगा।

छह कॉलोनियों में पांच घंटे पावर कट

महानगर डिवीजन से जुड़े इलाकों में पावर कट रहेगा। यहां 11 केवी लाइन पर मरम्मत काम रहेगा। यहां सुबह 11 से शाम पांच बजे तक बिजली कटी रहेगी। इसमें निराला नगर ,महानगर, विवेकानन्द पुरी,हैठिल कॉलोनी ,आइटी कॉलेज ,आईएमटी पैराडाइज समेत कई इलाके शामिल रहेंगे। यहां आए दिन फॉल्ट हो जा रहा था, इसकी वजह से यह समस्या आई है।

नरही और अशोक मार्ग पर पांच घंटे पावर कट

राजभवन डिवीजन के जवाहर भवन उपकेंद्र से जुड़े इलाकों में पांच घंटे बिजली नहीं आएगी। इसमें 11 केवी लाइन के अलावा ट्रांसफॉर्मर टेस्टिंग का काम रहेगा। इस दौरान यहां से अशोक मार्ग, मीरा बाई मार्ग, नरही,शक्ति भवन और आस पास इलाके में बिजली कटी रहेगी।

गुरुद्वारा और विजय नगर में तीन घंटे पावर कट

इसके अलावा गुरुद्वारा और विजय नगर इलाके में तीन घंटे का पावर कट रहेगा। इस दौरान नाका गुरुद्वारा और विजय नगर से जुड़े इलाके प्रभावित रहेंगे। यहां 1000 केवी के ट्रांसफॉर्मर पर काम होना है। ऐसे में सुबह 11 से दो बजे तक पावर कट रहेगा।

खबरें और भी हैं...