पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • Three Bike riding Robbers Stopped By Overtaking, Fired On The Protest And Snatched The Bag Full Of Money, The Police Did Not Get The Clue Of The Robbers

लखनऊ में फायरिंग कर 3 लाख की लूट:माडल शॉप के मैनेजर पर बाइक सवार 3 लुटेरों ने किया हमला, 3 लाख रुपयों से भरा बैग छीकर फरार; तलाश में पुलिस

लखनऊ2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र में 3 लाख की लूट। - Dainik Bhaskar
लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र में 3 लाख की लूट।

लखनऊ में बेखौफ लुटेरे पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं। बुधवार देर रात बाइक सवार लुटेरों ने एक माडल शॉप के मैनेजर से 3 लाख रुपयों से भरा बैग लूट लिया। मैनेजर के विरोध पर फायरिंग करते हुए भाग निकले। पुलिस ने घटना की जानकारी के बाद लुटेरों की तलाश में नाकाबंदी की। मगर कोई संदिग्ध हाथ न लगा। पुलिस पीड़ित माडल शॉप मैनेजर की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की हुलिए के हिसाब से तलाश कर रही है। घटना में शॉप के एक पूर्व कर्मचारी के शामिल होने का पीड़ित ने शक जताया है।

तीन संदिग्ध युवकों की तलाश
मामला चिनहट थाना क्षेत्र का है। इंस्पेक्टर ने बताया कि बुधवार रात BBD चौकी क्षेत्र में तिवारी गंज स्थित माडल शॉप में बाइक सवारों ने लूट की घटना को अंजाम दिया। शॉप मैनेजर शशांक जायसवाल देर रात कैश लेकर बाइक से निकले थे। इसी बीच तीन बाइक सवार लुटेरों ने असलहा के दम पर रोक लिया। इसके बाद रुपयों से भरा बैग छीन लिया। जिसमें करीब 3 लाख रुपए थे। बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद अयोध्या हाईवे होते हुए भाग निकले। घटना की सूचना मिलते ही नाकाबंदी कर चेकिंग अभियान चालाया गया। मगर लुटेरों का सुराग नहीं मिला। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर डीसीपी संजीव सुमन समेत अधिकारियों ने भी जांच पड़ताल कर पीड़ित से बात की। गुरुवार सुबह उसके तहरीर देने पर मुकदमा दर्ज कर संदिग्ध युवकों की तलाश की जा रही है।

लुटेरों ने पहले से कर रखी थी रेकी
घटना को अंजाम देने वालों ने पहले से इलाके की रेकी कर रखी थी। घटना स्थल के आसपास से लेकर भागने वाले रास्ते पर एक भी सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा है।

खबरें और भी हैं...