पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संक्रमण से बरेली SDM की मौत:38 साल के प्रशांत कुमार 2018 बैच के PCS अफसर थे, एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाने के दौरान हुई मौत

बरेली10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पत्नी के साथ प्रशांत कुमार- फाइल फोटो - Dainik Bhaskar
पत्नी के साथ प्रशांत कुमार- फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के बरेली में तैनात एसडीएम प्रशांत कुमार (38) की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। 2018 बैच के पीसीएस अफसर प्रशांत को 12 अप्रैल को ही बरेली में तैनात किया गया था। तैनाती के कुछ दिन बाद ही वह ड्यूटी के दौरान पॉजिटिव हो गए। उन्हें निजी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था।

इलाज के दौरान प्रशांत की रिपोर्ट निगेटिव भी आ गई थी, लेकिन फेफड़ों में संक्रमण होने के कारण उनकी हालत बिगड़ती चली गई। ऑक्सीजन लेवल लगातार गिर रहा था। इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें दिल्ली ले जाने की बात कही। सोमवार को बरेली से दिल्ली ले जाने के लिए एयर एंबुलेंस की व्यवस्था की गई। दिल्ली पहुंचने से पहले ही रास्ते मे उनकी मौत हो गई।

परिवार में पत्नी और एक साल का बेटा
प्रशांत मूल रूप से गाजियाबाद के रहने वाले थे। परिवार में पत्नी प्रीती मिश्रा और एक साल का बच्चा है। प्रशांत के पिता धर्मवीर सिंह एडीजे के पद पर बरेली में तैनात रहे हैं। प्रशांत के परिवार में कई लोग सिविल सर्विस में हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रशांत कुमार की मौत पर शोक व्यक्त किया है।

गौरतलब है कि अब तक यूपी के बदायूं और बरेली जिले में कोरोना के चलते एक-एक SDM की जान जा चुकी है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें