लखनऊ में थाने की दीवार फांदकर भागा चोर:पेट दर्द का बहाना करके चोर ने दिया चकमा, CO ने लगाई फटकार; ड्यूटी पर तैनात मुंशी और सिपाही सस्पेंड

लखनऊ10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
निगोंहा थाने की दीवार फांदकर भागा चोर। - Dainik Bhaskar
निगोंहा थाने की दीवार फांदकर भागा चोर।

लखनऊ में पूछताछ के लिए लाया गया चोर पेट दर्द का बहाना करके थाने से फरार हो गया। मामले की जानकारी सीओ को हुई तो पुलिस कर्मियों को जमकर फटकार लगाई। बताया गया कि शौच को गया चोर थाने की दीवार फांदकर भाग निकला। लापरवाही के चलते पहरे पर तैनात सिपाही व मुंशी को सस्पेंड कर दिया। देर रात तक पुलिस आरोपित की तलाश में छापेमारी करती रही, लेकिन सफलता नहीं मिली।

शौच को गया चोर थाने की दीवार फांदकर भाग निकला
मामला निगोहां थानाक्षेत्र का है। नगराम पुलिस ने शनिवार दोपहर बछरावां के उफरापुर गांव के ई-रिक्शा चोर सुधीर पासी को पकड़ा था। उसके पास से चोरी की गई ई-रिक्शा की बैटरी बरामद हुई थी। गिरफ्तारी के बाद दारोगा गोपाल शर्मा, सिपाही रजनेश और लालजी पांडेय सुधीर को थाने में लाकर देर तक पूछताछ की। पुलिस के मुताबिक, सुधीर रविवार तड़के पेट में दर्द होने की बात कहकर चीखने लगा। उसके शौच जाने की बात करने पर थाने पर पहरे पर तैनात सिपाही चिराग को भेजा गया। इस दौरान मौके पाकर चोर थाने की दीवार फांद कर भाग गया। पहरे पर तैनात पुलिस कर्मी उसकी खोजबीन करते रहे, जब काफी देर तक सुराग न लगा तो मामले की जानकारी दारोगा और इंस्पेक्टर नंद किशोर को दी गई।

सिपाही व मुंशी सस्पेंड
सीओ सैयद नइमुल हसन के मुताबिक, चोर सुधीर के भागने में लापरवाही करने वाले पहरे पर तैनात सिपाही चिराग त्यागी और मुंशी संजय मौर्या को सस्पेंड कर दिया गया है। वहीं, आरोपी की तलाश में दो टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। साथ ही आसपास के थानों को भी अलर्ट किया गया है।

खबरें और भी हैं...