पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अमेठी के व्यापारी को लूटने वाला गिरफ्तार:पुलिस ने मुठभेड़ में लुटेरों को दबोचा, SOG प्रभारी और एक लुटेरे को लगी गोली

लखनऊ4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जिले की एसओजी टीम ने मुसाफिरखाना कोतवाली के रसूलाबाद क्षेत्र के जंगल में मुठभेड़ के बाद लूटरों को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
जिले की एसओजी टीम ने मुसाफिरखाना कोतवाली के रसूलाबाद क्षेत्र के जंगल में मुठभेड़ के बाद लूटरों को गिरफ्तार किया है।

उत्तर प्रदेश के अमेठी में सोमवार देर शाम सर्राफा व्यवसायी की आंख में मिर्च झोंककर हुई लाखों की लूट करने वाले बदमाशों को पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से एक किलो 250 ग्राम सोना और 10 किलो चांदी व लूट के सामान बरामद हुए हैं।

एसपी अमेठी दिनेश सिंह ने बताया कि मुसाफिरखाना प्रभारी थाना सन्तोष कुमार इसौली मोड़ कस्बा मुसाफिरखाना के पास पहुंचे थे। एसओजी प्रभारी विनोद यादव को मुखबिर से सूचना मिली कि लूट की घटना को अंजाम देने वाले जेवरात व सामान रसूलाबाद से होकर इसौली जाने वाले हैं। पुलिस ने बाइक को रोकने का इशारा किया तो असलहा लहराते हुए बदमाश भागने लगे।

पुलिस ने रसूलाबाद के पास ओवरटेक कर बदमाश को रोकने का प्रयास किया, तो बदमाश पुलिस वालो पर फायर करने लगे आत्मरक्षा में 3 राउंड फायर किया। तब तक कई थानों की पुलिस पहुंच गई और घेरा बंदी करने में लग गए।

एसओजी प्रभारी भी हुए घायल

बदमाशों के फायर में एसओजी प्रभारी घायल होकर गिर पड़े, आत्मरक्षा में 2 राउण्ड फायर किया गया तो दो बदमाशों के पैर मे गोली लगी तथा भाग रहे तीसरे अभियुक्त को दौड़ाकर पकड़ लिया।अभियुक्त की पहचान गुफरान पुत्र जहीर अली निवासी वार्ड दयानंद गली कस्बा मुसाफिरखाना, सुरेश पुत्र घनश्याम सोनी निवासी दयानंद गाली मुसाफिरखाना और सगीर पुत्र मो. सरवर निवासी उत्तरदाहा थाना कुड़वार सुल्तानपुर के रूप में हुई है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- ग्रह स्थिति अनुकूल है। मित्रों का साथ और सहयोग आपकी हिम्मत और हौसले को और अधिक बढ़ाएगा। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी काबू पाने में सक्षम रहेंगे। बातचीत के माध्यम से आप अपना काम भी निकलवा लेंगे। ...

और पढ़ें