पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बहराइच-नेपाल बॉर्डर पर सफलता:कमर में चरस की खेप बांधकर घुसपैठ करने की फिराक में थी महिला तस्कर, SSB-पुलिस टीम ने दबोचा

बहराइच2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने आरोपी तस्कर को जेल भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने आरोपी तस्कर को जेल भेज दिया है।
  • रुपईडीहा थाना क्षेत्र का मामला, बरामद चरस की कीमत डेढ़ करोड़

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में सशस्त्र सीमा बल (SSB) और पुलिस की संयुक्त टीम ने नेपाल से भारतीय सीमा में घुसपैठ कर रही महिला तस्कर को पकड़ा है। महिला चरस को अपने कमर में बांधकर ला रही थी। तलाशी के दौरान उसके कब्जे से पांच किलो चरस बरामद हुई। महिला के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया। बरामद चरस की कीमत 1.5 करोड़ आंकी गई है।

तलाशी के दौरान बरामद हुई चरस
भारत-नेपाल सीमा की सुरक्षा में लगे SSB की उपनिरीक्षक सरिता कुमारी व रूपईडीहा थाने के SI हरीश सिंह के नेतृत्व में टीम बुधवार रात गश्त कर रही थी। गश्त के दौरान नेपाल की ओर से एक महिला आते हुए दिखाई पड़ी। संदिग्ध होने पर टीम की महिला SI व सिपाहियों ने रोका तो वह भागने लगी। भाग रही महिला को टीम ने घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार कर लिया और तलाशी ली तो उसकी कमर में बंधे कपड़े के अंदर चरस बरामद हुई।

नेपाल की रहने वाली आरोपी तस्कर

पूछताछ के दौरान महिला तस्कर की पहचान नेपाल राष्ट्र में रोलपा जिला के खवांग वार्ड नंबर 7 निवासी मनीषा के रूप में हुई। रूपईडीहा थानाध्यक्ष अशोक सिंह ने बताया कि बरामद चरस की अंतरराष्ट्रीय कीमत डेढ़ करोड़ रुपए आंकी गई है। महिला तस्कर को जेल भेज दिया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय निवेश जैसे किसी आर्थिक गतिविधि में व्यस्तता रहेगी। लंबे समय से चली आ रही किसी चिंता से भी राहत मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए बहुत ही फायदेमंद तथा सकून दायक रहेगा। ...

और पढ़ें