पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अखिलेश के संसदीय क्षेत्र में CM योगी:नवनिर्वाचित प्रधान से बोले- जिसने वोट दिया और जिसने नहीं दिया, सबको राशन और दवाई मिलनी चाहिए

लखनऊ4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बिजोरा गांव के नवनिर्वाचित प्रधान रितेश सिंह से बात करते हुए सीएम। - Dainik Bhaskar
बिजोरा गांव के नवनिर्वाचित प्रधान रितेश सिंह से बात करते हुए सीएम।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ पहुंचे। यहां उन्होंने भवरनाथ के बिजोरा गांव में चौपाल लगाई। इस दौरान उन्होंने प्रधानों को गांव में बिना किसी भेदभाव के सभी को राशन और दवाएं देने की बात कही। इस दौरान उन्होंने पंचायत प्रतिनिधियों और ग्रामीण क्षेत्र स्क्रीनिंग के लिए गठित निगरानी समिति से की वार्ता की।

बिना भेदभाव करें काम

बिजोरा गांव के नवनिर्वाचित प्रधान रितेश सिंह से बात करते हुए सीएम ने पूछा, कितने वोट से जीते हैं? कल शपथ ग्रहण है? सीएम ने प्रधान से कहा, सभी से मिलकर, बिना भेदभाव के कार्य करें, जिसने वोट दिया,और जिसने नहीं दिया, सबको राशन वितरण का लाभ और महामारी से बचने की दवाइयों सहित वैक्सीन के लिए प्रोत्साहित करें। इसके बाद सीएम ने आशा कार्यकत्री से वार्ता की। उनसे गांव में किए जा रहे कार्यों की जानकारी ली।

दो दिन पहले इटावा का किया था दौरा
सीएम योगी पिछले करीब 24 दिन से पूरे उत्तर प्रदेश में ताबड़तोड़ दौरे करके मंडलों और जिलों की समीक्षा कर रहे हैं। इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिन पूर्व ही समाजवादी पार्टी के गढ़ इटावा सैफई का दौरा किया था। उसी क्रम में आज भी मुख्यमंत्री आजमगढ़ के सांसद सपा प्रमुख अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र के दौरे पर थे।

अखिलेश यादव कोरोना की दूसरी लहर में अब तक अपने संसदीय क्षेत्र नहीं गए

बता दें कि कोरोना महामारी के सेकेंड वेव में दौरान सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अब तक अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा नहीं किया है। जिस क्षेत्र की जनता ने अखिलेश यादव को बड़े उम्मीद से जिताकर संसद भेजा, उस क्षेत्र के प्रति अखिलेश यादव की उदासीनता से लोगों में काफी रोष है।

खबरें और भी हैं...