पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केरल में UP के CM:योगी आदित्यनाथ बोले- लव जिहाद को लेकर सो रही केरल सरकार, यहां के HC ने 11 साल पहले चेताया था

लखनऊ3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
केरल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ। - Dainik Bhaskar
केरल में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।
  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को केरल में भाजपा की विजय यात्रा में शामिल हुए
  • बोले- केरल को भाजपा सरकार की जरूरत, तभी यहां बनेगा लव जिहाद पर सख्त कानून

केरल में विधानसभा चुनाव की आहट के साथ राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को वामपंथ के गढ़ केरल पहुंचे। जहां वे कासरगोड़ में आयोजित भाजपा की 'विजय यात्रा' में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि 11 साल पहले केरल के हाईकोर्ट ने यहां की सरकार को लव जिहाद को लेकर आगाह किया था। लेकिन आज तक यहां की सरकार यह कानून नहीं बना सकी। वहीं UP में लव जिहाद के खिलाफ सख्त कानून बनाया जा चुका है।

CPM हो या कांग्रेस, सबने भ्रष्टाचार किया

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता जो CPM (कम्युनिस्ट मार्क्सवादी पार्टी) और अन्य तत्वों के खिलाफ मजबूती से लड़ते हुए मूल्यों और आदर्शों की राजनीति करने के लिए समर्पित हैं, मैं उन सभी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन करता हूं। केरल में CPM की सरकार हो या इससे पहले कांग्रेस की सरकार हो, इन्होंने भ्रष्टाचार के अलावा केरल में कुछ नहीं किया है। इनके द्वारा केरल की जमीन पर अराजकता, अव्यवस्था फैलाकर इसका इस्तेमाल राजनीतिक स्वार्थ के लिए किया जा रहा है।

केरल को BJP की आवश्यकता, तभी बनेगा सख्त कानून
2009 में केरल उच्च न्यायालय ने यहां की सरकार का ध्यान 'लव जिहाद' की ओर आकर्षित किया था। 2009 में यहां की न्यायालय ने कहा था 'लव जिहाद' केरल राज्य को इस्लामिक स्टेट बनाने की साजिश का एक हिस्सा है। इसके बावजूद यहां की सरकार सोई हुई है, उसे कोई चिंता नहीं है। कोई कार्रवाई नहीं हो रही है। यहां की सरकार 'लव जिहाद' के खिलाफ कोई कानून नहीं बना पाई। आज भाजपा केरल की आवश्यकता है।

केरल जाने से पहले सोशल मीडिया पर CM ने लिखा

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने केरल दौरे पर जाने से पहले सोशल मीडिया पर मलयालम में लिखा कि नमस्कार केरल, जगद्गुरु आदि शंकराचार्य जी एवं श्री नारायण गुरु जी की पावन धरती को नमन करने का सौभाग्य आज फिर प्राप्त हो रहा है। आज भाजपा केरल द्वारा आयोजित विजय यात्रा में आप सभी के बीच होऊंगा। अंत में उन्होंने जय श्रीराम लिखा।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत होगा। जिससे आपकी विचार शैली में नयापन आएगा। दूसरों की मदद करने से आत्मिक खुशी महसूस होगी। तथा व्यक्तिगत कार्य भी शांतिपूर्ण तरीके से सुलझते जाएंगे। नेगेट...

और पढ़ें