पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

UP के अफसर को चढ़ा गुस्सा:एंबुलेंस की टक्कर से डेंट उड़ा तो शाहजहांपुर के DM बोले- ड्राइवर को टायर के नीचे रख दो, चढ़ जाए तो ठीक हो जाएगा

शाहजहांपुर2 महीने पहले
शाहजहांपुर के डीएम इंद्र विक्रम सिंह।
  • सोमवार को अस्पताल पहुंचे थे जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह तभी एंबुलेंस से टकराई थी उनकी गाड़ी
  • सोशल मीडिया पर बुधवार को सामने आया वीडियो, पक्ष जानने के लिए फोन किया गया तो अर्दली ने उठाया

कहते हैं कि हमारे आचरण ही हमारी व्यक्तित्व की पहचान होते हैं। ऐसे में जब आप किसी दल, समाज या सरकारी मशीनरी का नेतृत्व कर रहे हों तो और भी महत्वपूर्ण हो जाता है। लेकिन कुछ लोग कुर्सी के मद में सबकुछ भूल जाते हैं। ऐसा ही एक प्रकरण उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले से आया है। यहां जिला अस्पताल में DM (जिलाधिकारी) की गाड़ी एक एंबुलेंस से टकरा गई। इस पर DM इंद्र विक्रम सिंह इस कदर नाराज हुए कि उन्होंने एंबुलेंस ड्राइवर को खुलेआम जान से मारने की धमकी देने लगे। उन्होंने कहा कि इसी ड्राइवर को टायर के नीचे रख दो, चढ़ जाए इसके ऊपर ठीक हो जाए। इस घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।

DM की गाड़ी से छू गई थी एंबुलेंस

जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह जिला अस्पताल पहुंचे थे। उनकी गाड़ी साइड में खड़ी थी। तभी एक 108 नंबर एंबुलेंस अस्पताल में आई और DM की गाड़ी से टच हो गई। जिसके बाद DM आगबबूला हो गए। DM ने बुलंद आवाज से सभी के सामने फरमान सुनाया कि, इसी ड्राइवर को टायर के नीचे रख दो, चढ़ जाए इसके ऊपर ठीक हो जाएगा।

विवादों में रहते हैं DM इंद्र विक्रम

इससे पहले भी DM पर अपने मातहतों को अपशब्द बोलने के आरोप लग चुके हैं। कुछ दिन पहले मेडिकल स्टाफ की मीटिंग में डाक्टरों को गैंडा, गधा, घोड़ा जैसे अपशब्द कहने के आरोप DM पर लगे थे। वे खुद फोन भी किसी का नहीं उठाते हैं। इसकी तस्दीक उस वक्त हुई जब DM का खबर से संबंधित पक्ष जानने के लिए फोन किया गया गया। उनके अर्दली ने फोन उठाकर साहब को बता देंगे की बात कहकर फोन रख दिया।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

और पढ़ें