पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

BJP जिला महामंत्री ने आपा खोया:हारने लगे चुनाव तो सपा समर्थित प्रत्याशी से भिड़े; दी गालियां, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

सुलतानपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच झड़प हुई। - Dainik Bhaskar
दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच झड़प हुई।

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर में भाजपा समर्थित जिला पंचायत पद के प्रत्याशी ने उस समय आपा खो दिया। जब वो हारने लगे। खुद को हारता देख वो विपक्षी दल के प्रत्याशी से उलझ गए और उसे गालियां देने लगे। गालियां देते उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

जानकारी के अनुसार, मामला गनपत सहाय महाविद्यालय का है। यहां रविवार से दूबेपुर ब्लॉक क्षेत्र की मतगणना चल रही है। इस बीच सोमवार को स्थित तब बिगड़ गई, जब वार्ड नंबर 33 से भाजपा समर्थित जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी एवं भाजपा जिला महामंत्री श्याम बहादुर पाण्डेय चुनाव में हारने लगे। इस पर उन्होंने अपना आपा खो दिया।

दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच हुई झड़प

समर्थकों समेत वो सपा समर्थित प्रत्याशी पवन यादव से उलझ गए। दोनों प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच झड़प भी हुई। इसी समय भाजपा समर्थित प्रत्याशी ने गालियां देना शुरू कर दिया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

उधर, जीत के करीब पहुंचे प्रत्याशी पवन ने भाजपा के नेताओं पर आरोप लगाना शुरू कर दिया। बगैर गिनती पूरी होने से पहले भाजपा प्रत्याशियों ने रिकाउंटिंग के लिए एप्लीकेशन दे दिया। तब धांधली का आरोप लगाते हुए बढ़त बनाए सपा प्रत्याशी ने डीएम को फोन लगाया, लेकिन डीएम का फोन स्विच ऑफ था। इसके बाद अंतिम समय में गनपत सहाय महाविद्यालय में भाजपा और सपा कार्यकर्ताओं के बीच जूतम पैजार शुरू हो गई। जिस पर मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने मोर्चा संभाला।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आर्थिक स्थिति में सुधार लाने के लिए आप अपने प्रयासों में कुछ परिवर्तन लाएंगे और इसमें आपको कामयाबी भी मिलेगी। कुछ समय घर में बागवानी करने तथा बच्चों के साथ व्यतीत करने से मानसिक सुकून मिलेगा...

और पढ़ें