बसपा को 10 राजनीतिक दलों का यूपी चुनाव में समर्थन:सतीश चन्द्र मिश्र बोले- प्रदेश की जनता पूरी तरह से भाजपा-सपा से प्रताड़ित हो चुकी है, विकास मायावती सरकार में हुआ

लखनऊ5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सतीश चंद्र मिश्र के कार्यालय पर मंगलवार को दस पार्टियों के राष्ट्रीय अध्यक्षों ने कोविड नियमों का पालन करते हुए अपना समर्थन देते हुए। - Dainik Bhaskar
सतीश चंद्र मिश्र के कार्यालय पर मंगलवार को दस पार्टियों के राष्ट्रीय अध्यक्षों ने कोविड नियमों का पालन करते हुए अपना समर्थन देते हुए।

बसपा में दस राजनीतिक दलों ने अपना समर्थन दिया है। बसपा महासचिव सतीश चन्द्र मिश्रा की मौजूदगी में दस राजीनिक पार्टियों ने अगामी 2022 के विधानसभा के लिए मायावती को मुख्यमंत्री बनाने के लिए समर्थन दिया है। बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव,राजयसभा सांसद एवं नेशनल मीडिया कोर्डिनेटर सतीश चंद्र मिश्र के कार्यालय में सभी पार्टियों के राष्ट्रीय अध्यक्षों ने कोविड नियमों का पालन करते हुए अपना समर्थन दिया। इन पार्टियों के राष्ट्रीय अध्यक्षों ने कहा कि - प्रदेश की जनता पूरी तरह से भाजपा और सपा से प्रताड़ित हो चुकी है, एक पार्टी है जो गुंडों का समर्थन करती है और दूसरी पार्टी गुंडों को संरक्षण देती है। विकास इन दोनों पार्टियों के शब्दकोष में है ही नहीं। अगर इस प्रदेश का विकास सही मायने में किसी पार्टी ने किया है तो वो मायावती के नेतृत्व में बहुजन समाज पार्टी ने किया है।

वहीं बसपा को समर्थन देने वाले पार्टी के नेताओं का कहना है कि, बीते दस सालों से प्रदेश की ध्वस्त कानून व्यवस्था, लचर स्वास्थ्य व्यवस्था, भुखमरी , बेरोजगारी ,अन्धकार और लोकतंत्र की रक्षा-सुरक्षा-न्याय को लेकर आगामी विधान सभा चुनाव में मायावती को उत्तर प्रदेश का पांचवी बार मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लेते हुए बहुजन समाज पार्टी को अपने से पूर्ण रूप से समर्थन देते है।

इन दलों के नेताओं दिया समर्थन
इंडिया जनशक्ति पार्टी - अवधेश पांडेय (राष्ट्रीय अध्यक्ष )
पच्चासी परिवर्तन समाज पार्टी - ओम प्रकाश बागी (राष्ट्रीय अध्यक्ष)
विश्व शांति पार्टी - अम्बिका प्रसाद सोनकर (राष्ट्रीय अध्यक्ष)
संयुक्त जनादेश पार्टी - बबलू श्रीवास्तव (राष्ट्रीय अध्यक्ष)
आदर्श संग्राम पार्टी - गौतम भारती (संस्थापक/राष्ट्रीय अध्यक्ष)
अखंड विकास भारत पार्टी - रितेश श्रीवास्तव (राष्ट्रीय अध्यक्ष)
सर्वजन आवाज पार्टी - कर्नल राजेन्द यादव (राष्ट्रीय अध्यक्ष)
आधी आबादी पार्टी - डॉ अरुणा सिंह (राष्ट्रीय अध्यक्ष)
जागरूक जनता पार्टी - मिथलेश चौबे (राष्ट्रीय अध्यक्ष)
सर्वजन सेवा पार्टी - कमाल पाशा (राष्ट्रीय अध्यक्ष)

खबरें और भी हैं...