पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

समाजवादी पार्टी ने बदला M-Y का फॉर्मूला:अखिलेश यादव बोले- नेताजी वाला फार्मूला नहीं अब, एम का मतलब महिला वाई का मतलब यूथ

लखनऊ9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
दोनों मिलकर 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनवाने का संकल्प ले चुके हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि अब नए दौर के समाजवादी पार्टी है। - Dainik Bhaskar
दोनों मिलकर 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनवाने का संकल्प ले चुके हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि अब नए दौर के समाजवादी पार्टी है।

उत्तर प्रदेश के 2022 के चुनाव में मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी ने M-Y फार्मूला ( मुस्लिम-यादव) का नया नाम दिया है। टीवी चैनल के सवाल पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने कहा कि, हमने नेता जी वाले फार्मूले पर हम काम नहीं कर रहे हैं। हमने अपना फार्मूला बदल दिया है, एम का मतलब महिला और वाई का मतलब यूथ है। दोनों मिलकर 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनवाने का संकल्प ले चुके हैं। अखिलेश यादव ने कहा कि अब नए दौर के समाजवादी पार्टी है।

भाजपा झूठे सपने नहीं दिखाए, अब जनता बदलाव चाहती
अखिलेश यादव नहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि यूपी की जनता बदलाव चाहती है। भाजपा के झूठे सपने दिखाने का दिन अब चले गए। 'यूपी की जनता इस बार बदलाव चाहती है, क्योंकि इतने झूठे सपने किसी ने नहीं दिखाए जितने इस सरकार ने दिखाए हैं'। 'यूपी चुनाव में इस बार क्या होगी समाजवादी पार्टी की रणनीति?' के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि ल, हमने विकास किया था, आगरा एक्सप्रेसवे बनवाया, कम समय में यूनिवर्सिटी बनवाई, हर जिले में मेडिकल कॉलेज बनवाया, जो भी जनता के सुख-दुख और सबको साथ लेकर चलने में सहयोग करेगा, वहीं अगली बार 2022 में चुनाव में सरकार बनाएगा।

अखिलेश यादव ने कहा कि, उत्तर प्रदेश की सरकार ने 2017 में बड़ी-बड़ी होल्डिंग लगवा कर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री और देश के सबसे बड़े बड़े उद्योग बुलाए थे लेकिन सरकार यह बताएं कि' इस यूपी में इन्वेस्टमेंट समिट बुलाने में आज सरकार बताए कितना इन्वेस्टमेंट गया?' ।

खबरें और भी हैं...