राजनीतिक दलों को दिया जाएगा खुला पत्र:उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल सभी प्रमुख राजनीतिक दलों को देगा खुला मांग पत्र, व्यपारियों की मांग को शामिल करने की मांग

लखनऊएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
राजनीतिक दलों को मांग पत्र देंगे कारोबारी। - Dainik Bhaskar
राजनीतिक दलों को मांग पत्र देंगे कारोबारी।

चुनाव नजदीक आने के साथ व्यापारियों ने अपनी मांग तेज कर दी है। उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल ने तय किया है कि वह अपनी मांग पत्र सभी राजनीतिक दलों को देगा। इसमें मांग की गई है कि सभी राजनीतिक दल अपनी मांगों को लेकर आंदोलन करेंगे।

संगठन के अध्यक्ष संजय गुप्ता ने कहा कि जो राजनीतिक दल हमारी मांग अपने घोषणा पत्र में शामिल करेंगे उनको ही व्यापारी समाज वोट देगा। राजनीतिक दल वोटों की भाषा समझते हैं। ऐसे में व्यापारी वर्ग भी वोटो की ताकत से ही अपनी समस्याओं का स्थाई समाधान कराएगा। संजय गुप्ता ने बताया व्यापारियों की अनेक समस्याएं है, जिसका स्थाई समाधान अति आवश्यक है। प्रमुख राजनीतिक दल व्यापारियों की मांगों को गंभीरता से पूरा करने का वायदा करेगा । अपने चुनावी घोषणा पत्र में शामिल करेगा आगामी विधानसभा चुनाव में जीताने के लिए व्यापारी समाज उसी राजनीतिक दल के लिए अपनी ऊर्जा लगाएगा । उन्होंने बताया 2 दिसंबर को लखनऊ में खुला "मांग पत्र" सभी राजनीतिक दलों के लिए पेश किया जाएगा । इसके बाद प्रमुख राजनीतिक दलों के वरिष्ठ नेताओं से भी मिलकर उनको मांग पत्र सौंपे जाएंगे। व्यापारी नेता संजय गुप्ता ने कहा कि अब कि विधानसभा चुनाव में व्यापारी दर्शक की भूमिका में नहीं खिलाड़ी की भूमिका में होगा । व्यापारी ही गेमचेंजर साबित होगा व्यापारी के ही वोट से अबकी सरकार बनेगी। ऐसे में जो राजनीतिक दल व्यापारियों को कम आंकने की भूल करेगा उसे भारी कीमत चुकानी होगी।

खबरें और भी हैं...