पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

BJP नेता की दबंगई:बाराबंकी में शराब की दुकान पर भाजपा नेता का हुड़दंग, उधारी देने से मना करने पर सेल्समैन को पीटा

बाराबंकी4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी नेता रवि की भाजपा के कई मंत्री-विधायकों की तस्वीर वारदात के बाद सोशल मीडिया पर वायरल है।
  • कोठी थाना क्षेत्र की वारदात, पीड़ित की तहरीर पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में भाजपा नेता की दबंगई का CCTV फुटेज सामने आया है। आरोप है कि उधार की शराब न देने पर भाजपा नेता ने दुकान पर जमकर हंगामा किया और सेल्समैन की पिटाई कर दी। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है। लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। वहीं, सोशल मीडिया पर आरोपी भाजपा नेता का पार्टी के कई बड़े नेताओं, मंत्री-विधायकों के साथ फोटो वायरल है। शायद उसके रसूख को देखकर ही पुलिस फूंक-फूंक कर कदम रख रही है।

कोठी थाना क्षेत्र की वारदात
मारपीट की ये पूरी वारदात बाराबंकी के कोठी थाना क्षेत्र की है। जहां रवि भारती नाम के भाजपा नेता ने गुरुवार शाम सात बजे के आसपास शराब उधार न देने पर दुकान के सेल्समैन से जमकर मारपीट की। मारपीट की ये पूरी वारदात दुकान पर लगे CCTV में कैद हो गई। जिसका फुटेज सामने आते ही तेजी से वायरल हो गया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि रवि भारती उस सेल्समैन रमेश कुमार को कितनी बेरहमी से पीट रहा है। बाद में बाहर से आए दूसरे लोग बीच-बचाव कर रहे हैं।

तहरीर देने के बावजूद पुलिस ने कार्रवाई नहीं की
पीड़ित सेल्समैन रमेश कुमार का कहना है कि शराब उधार न देने पर रवि भारती ने उनके साथ मारपीट की है। जिसकी शिकायत थाने पर की गई है। लेकिन अभी तक उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। वहीं, पुलिस के अधिकारी इस मामले में चुप्पी साधे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- दिन उन्नतिकारक है। आपकी प्रतिभा व योग्यता के अनुरूप आपको अपने कार्यों के उचित परिणाम प्राप्त होंगे। कामकाज व कैरियर को महत्व देंगे परंतु पहली प्राथमिकता आपकी परिवार ही रहेगी। संतान के विवाह क...

और पढ़ें