पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण से थम रहीं सांसें:पिता के नक्शे कदम पर चलने की कोशिश कर रही थी पूर्व कैबिनेट मंत्री हाजी रियाज अहमद की बेटी, महामारी से हुई मौत

बरेली6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
रुकैया आरिफ के निधन के बाद अब परिजनों और पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर है। - Dainik Bhaskar
रुकैया आरिफ के निधन के बाद अब परिजनों और पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर है।

पिछले कई रोज से जिंदगी और मौत से जूझ रहीं रुकैया आरिफ ने सोमवार की दोपहर बरेली के एक निजी अस्पताल में कोरोना संक्रमण की वजह से दम तोड़ दिया। रुकैया आरिफ के पिता समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री हाजी रियाज अहमद का भी हाल ही में कोरोना संक्रमण के चलते इंतकाल हो गया था।

बताया जा रहा है कि रुकैया आरिफ पीलीभीत में जिला पंचायत वार्ड सदस्य पद से सपा समर्थित प्रत्याशी थीं। चुनाव प्रचार के दौरान विगत 24 अप्रैल को पूर्व कैबिनेट मंत्री हाजी रियाज अहमद और रुकैया आरिफ की तबीयत बिगड़ने के बाद दोनों को एलटू चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। वहां से बरेली के निजी चिकित्सालय में रेफर किया गया था। रुकैया आरिफ सपा सरकार के समय जिला पंचायत के अध्यक्ष रह चुकी थीं।

पीलीभीत में सपा को लगातार मजबूत करने की कोशिश कर रही थीं

रुकैया आरिफ के निधन के बाद अब परिजनों और पार्टी कार्यकर्ताओं में शोक की लहर है। कैबिनेट मंत्री हाजी रियाज अहमद की मौत के बाद उनकी बेटी रुकैया आरिफ का भी अस्पताल में इलाज चल रहा था। अचानक रुकैया का तबीयत बिगड़ने के चलते मौत हो गई।

रुकैया के बारे में कहा जाता था कि रुकैया अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रही थीं और पीलीभीत जिले में सपा को लगातार मजबूत करने का प्रयास कर रही थीं। रुकैया पूर्व में जिला पंचायत अध्यक्ष भी रह चुकी हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

और पढ़ें