पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रंजिशन बुजुर्ग की ली जान:बदायूं में मंदिर के पुजारी की धारदार हथियार से गोदकर हत्या; SSP बोले- शराबी ने आपसी विवाद में किया कत्ल

बदायूंएक महीने पहले
वारदात के बाद मौके पर जुटे ग्रामीण।
  • इस्लामनगर थाना क्षेत्र के मोहजुद्दीननगर का मामला
  • आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस की तीन टीमें

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में शुक्रवार रात एक मंदिर के पुजारी की धारदार हथियार से गोदकर हत्या कर दी गई। यह वारदात इस्लामनगर थाना क्षेत्र की है। मृतक सखी बाबा के नाम से विख्यात था। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौका-ए-वारदात की गहनता से पड़ताल की है। गांव में चर्चा है कि नशे की हालत में गांव के ही एक व्यक्ति ने सखी बाबा की हत्या की है। वारदात के बाद से वह शख्स फरार है। पुलिस ने घटना के खुलासे के लिए तीन टीम बनाई है।

लंबे समय पर मंदिर रहता था बुजुर्ग

इस्लामनगर थाना क्षेत्र के मोहजुद्दीनगर ढकनगला गांव में 75 साल के जय सिंह यादव गांव स्थित मंदिर के पुजारी थे। लोग उन्हें महंत सखी बाबा के नाम से पुकारते थे। जय सिंह लंबे समय से मंदिर पर ही रहते थे। शनिवार सुबह लोग पूजा पाठ के लिए मंदिर पहुंचे तो जय सिंह का शव मिला, जो खून से लथपथ था। इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। ग्रामीण भी नहीं समझ पा रहे हैं कि बुजुर्ग की हत्या क्यों की गई।

रंजिशन हुई हत्या, आरोपी की तलाश जारी

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि आपसी विवाद के चलते सखी बाबा को गांव के ही एक व्यक्ति रामवीर यादव द्वारा मारा गया है। वो कि शराब के नशे में था और आपसी विवाद के चलते रंजिश भी मानता था। इस पूरे मामले की जांच के लिए जांच की जा रही है। रामवीर की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें लगाई गई हैं, जल्द ही उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

और पढ़ें