लखनऊ...बीच सड़क दबंग ने युवती को पीटा:चारबाग मेट्रो स्टेशन के बाहर दबंग ने युवती को मारे कई थप्पड़; पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

लखनऊ3 महीने पहले
चारबाग में बीच रास्ते युवती की पिटाई करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है।

लखनऊ में चारबाग जैसे भीड़-भाड़ वाले इलाके में दबंग ने एक युवती को जमकर पीटा। उस पर ताबड़तोड़ कई थप्पड़ बरसाए। इस बीच युवती अरे भइया, अरे भइया कहते हुए चीखती रही और मदद की गुहार लगाती रही। कुछ देर तक लोग पिटाई का वीडियो बनाते रहे, कोई युवती को बचाने नहीं आया। जब हदें पार होने लगी तो कुछ लोग बीच-बचाव कराने पहुंचे। इसके बाद युवती कराहते हुए घर चली गई और तमाशबीन वीडियो बनाकर चलते बने।

वीडियो सामने आने के बाद हरकत में आई नाका पुलिस ने देर रात युवती की पिटाई करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि युवती ने कोई अभी तक शिकायत दर्ज नहीं कराई है। पुलिस पीड़िता के विषय में जानकारी जुटा रही है।

पिटाई का वीडियो आया सामने।
पिटाई का वीडियो आया सामने।

दबंग का आरोप- लड़की ने आपत्तिजनक कमेंट किया था
नाका थाना इंस्पेक्टर मनोज मिश्र के मुताबिक आरोपी युवक की शिनाख्त पानदरीबा निवासी दिलीप हांडा के बेटे उज्जवल हांडा के रूप में हुई। उज्जवल को गिरफ्तार कर पूछताछ की गई। उसके मुताबिक युवती ने रास्ते चलते उस पर आपत्तिजनक कमेंट किया था। विरोध पर गाली देने लगी। जिसके चलते पिटाई कर दी। पीड़िता ने थाना पुलिस से कोई संपर्क नहीं किया है। उसके विषय में जानकारी जुटाई जा रही है।

सफेद सूट और लाल दुपट्टा वाली महिला की तलाश कर रही पुलिस

युवती को बचाने की जगह दंबग का साथ देने वाली संदिग्ध महिला।
युवती को बचाने की जगह दंबग का साथ देने वाली संदिग्ध महिला।

युवती के पिटाई के वायरल वीडियो में एक सफेद सूटए लाल दुपट्टे वाली महिला दिख रही है। जो युवती को बचाने की जगह दबंग का साथ देते हुए लोगों को भीड़ लगाने पर उन्हें हटने को कह रही थी। पुलिस सूत्रों के मुताबिक चारबाग में बीच रास्ते पिटने वाली युवती सफेद सूट वाली महिला की जानने वाली थी। जहां आरोपित युवती के आपत्तिजनक कमेंट के चलते पिटाई की बात कह रहा है। वहीं इलाके में चर्चा है कि पीड़िता पीले सूट वाली महिला के लिए गलत काम करती है। जिसके लेनदेन को लेकर उसने पिटवाया है। हालांकि पुलिस मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई करने की बात कह रही है।

खबरें और भी हैं...