पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दबंगई का LIVE VIDEO:लखनऊ में युवकों ने बीच सड़क पर मनाया बर्थडे, हवाई फायरिंग कर तलवार से काटा केक; एक आरोपी गिरफ्तार

लखनऊ7 दिन पहले
एडीसीपी वेस्ट गोपाल चौधरी ने बताया कि वायरल वीडियो 31 अक्टूबर का है।
  • बुधवार रात वीडियो सामने आने पर पुलिस ने पांच आरोपियों की पहचान की
  • बालागंज-ठाकुरगंज के बीच सड़क पर 31 अक्टूबर को मनाया था बर्थडे

राजधानी लखनऊ में बीच सड़क पर युवकों द्वारा उत्पात मचाने का वीडियो सामने आया है। आरोपियों ने ठाकुरगंज-बालागंज के बीच सड़क पर हवाई फायरिंग की और तलवार से केक काटकर बर्थडे मनाया गया। बुधवार रात वीडियो वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई। गुरुवार सुबह पुलिस ने आशीष सिंह नाम के एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। चार अन्य की तलाश की जा रही है।

इस प्रकरण में एक आरोपी आशीष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
इस प्रकरण में एक आरोपी आशीष को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एसीपी चौक आईपी सिंह ने बताया कि वायरल वीडियो में 5 युवक नजर आ रहे हैं। युवकों को चिन्हित कर कार्रवाई करने के निर्देश बालागंज चौकी प्रभारी को दिए गए थे। जिसके बाद आरोपियों की पहचान कर ली गई है। वहीं‚ बालागंज के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

31 अक्टूबर को मनाया गया जन्मदिन
एडीसीपी वेस्ट गोपाल चौधरी ने बताया कि वायरल वीडियो 31 अक्टूबर का है। जिसमें कुछ युवक अपना जन्मदिन मना रहे थे। एक युवक ने अवैध तमंचे से फायरिंग की और तलवार से केक काटा। जानकारी करने में पता चला गया यह वीडियो ठाकुरगंज बालागंज क्षेत्र का है। वीडियो से 5 युवक की पहचान कर ली गई है। मुकदमा दर्ज कर एक आशीष सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है। चार अन्य की तलाश में पुलिस टीमें दबिश दे रही हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें