• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Ayodhya
  • Ayodhya Police Action Against Rape Accused: Wanted Accused Of Misconduct And Posco Act Arrested From His House Five Arrests Made In Two Days

अयोध्या पुलिस की सख्त कार्रवाई:दुराचार व पास्को एक्ट के वांटेड आरोपी को उसके घर से दबोचा, दो दिन में हुई पांच गिरफ्तारी

अयोध्या6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जनवरी माह में गांव की लड़की के साथ उसके घर में घुसकर दुष्कर्म किया था। तभी से फरार चल रहा था। - Dainik Bhaskar
जनवरी माह में गांव की लड़की के साथ उसके घर में घुसकर दुष्कर्म किया था। तभी से फरार चल रहा था।

अयोध्या जिले की पुलिस ने अब दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ सघन अभियान छेड़ दिया है। इस विशेष अभियान के तहत एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने जिले के सभी मनचलों, दुष्कर्मियों पर कठोर कार्रवाई के आदेश दिए हैं। इसके बाद इनायत नगर पुलिस ने मंगलवार को पॉस्को एक्ट के एक अपराधी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक जनवरी माह में गांव की लड़की के साथ उसके घर में घुसकर दुष्कर्म किया था। तभी से फरार चल रहा था। वहीं, इसी एक्ट में सोमवार को भी रुदौली में चार किशोर गिरफ्तार किए गए थे। ये सभी अलग-अलग दुष्कर्म की घटनाओं में लगभग चार महीने से फरार चल रहे थे।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेष कुमार पाण्डेय के दिशा-निर्देशन में अपराध एवं अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत इनायत नगर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। गठित पुलिस टीम ने दुराचारी पॉस्को एक्ट के आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि इनायतनगर थाने में पॉस्को अधिनियम से संबंधित एफआईआर पर आरोपी के खिलाफ कराई गई। जिसकी गिरफ्तारी के लिए प्रभारी निरीक्षक राहुल कुमार ने पुलिस टीम गठित की थी।

मनचलों पर लगाम
मंगलवार को पुलिस टीम ने आरोपी को निमड़ी गांव स्थित उसके घर से ही से गिरफ्तार कर लिया और थाने ले आई। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाने के एसएसआई प्रदीप कुमार सिंह एवं हमराही सिपाही कांस्टेबल रजत सिंह शामिल रहे। पुलिस की इस कार्रवाई की सभ्य लोगों ने प्रशंसा की है और मनचलों पर भी लगाम की मांग की है।

खबरें और भी हैं...