फिल्म दिखाने के बहाने किशोरी से दुष्कर्म करने वाला गिरफ्तार:लखनऊ में किराए के मकान में शादी का झांसा देकर बनाया बंधक, कई दिन किया शारीरिक शोषण, डेढ़ साल से चल रहा था फरार

लखनऊ5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
गुडंबा थाने में गिरफ्तार दुष्कर्म का आरोपी। - Dainik Bhaskar
गुडंबा थाने में गिरफ्तार दुष्कर्म का आरोपी।

गुडंबा थाना पुलिस ने फिल्म दिखाने के बाहने घर पर दुष्कर्म करने के आरोपी युवक को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी किशोरी को शादी का झांसा देकर घर से भगा ले गया। उसके बाद कई दिनों तक अपने साथ किराए के मकान में रखकर शारीरिक शोषण भी करता रहा था। किशोरी की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की डेढ़ साल से तलाश कर रही थी। वहीं दूसरी तरफ विकासनगर पुलिस ने दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेजा। इंस्पेक्टर फरीद अहमद ने बताया कि फरवरी 2020 में एक परिवार ने सीतापुर के नया गांव सदना थाना निवासी रितेश कुमार के खिलाफ बेटी को बहलाफुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कराया था। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी की तलाश की, लेकिन वह घर छोड़कर भाग चुका था। घटना के कुछ दिनों बाद मुखबिर की सूचना पर किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया गया, लेकिन आरोपी पुलिस के पहुंचने से पहले ही भाग निकला था। तभी से उसकी तलाश चल रही थी। शुक्रवार को पुलिस टीम ने रितेश को गुडंबा में 23 नंबर चौराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ अपहरण, दुष्कर्म और पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज था।

विकासनगर थाना पुलिस ने पकड़े दो शातिर वाहन चोर

विकासनगर पुलिस की गिरफ्त में वाहन चोर।
विकासनगर पुलिस की गिरफ्त में वाहन चोर।

विकासनगर थाना पुलिस ने घरों के बाहर खड़े वाहनों को चुराने वाले दो शातिर चोर को शुक्रवार को गिरफ्तार कर जेल भेजा। विकासनगर इंस्पेक्टर आनंद कुमार तिवारी ने बताया कि 25 अगस्त को विकासनगर निवासी शेखर गौतम ने बाइक चोरी की एफआईआर दर्ज कराई थी। आसपास के सीसीटीवी खंगालने पर कुछ संदिग्ध युवक दिखे थे। मुखबिर की सूचना पर शुक्रवार को इटौंजा बीबीपुर निवासी आशीष और इटौजा खसरांवा निवासी प्रमोद को गिरफ्तार किया गया। इनके पास से चोरी की बाइक से साथ ही चोरी की घटनाओं में इस्तमाल होने वाली बाइक भी बरामद हुई है।

खबरें और भी हैं...