आई एम शावेज फिल्म बना कर पति कर रहा बदनाम:पत्नी ने पति के खिलाफ क्राइम ब्रांच में की शिकायत, पहले से चल रहा तीन तलाक का मुकदमा, हो चुकी है एक बार गिरफ्तारी

लखनऊ5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आई एम शावेज फिल्म का यू-ट्यूब प� - Dainik Bhaskar
आई एम शावेज फिल्म का यू-ट्यूब प�

प्रदेश की राजधानी में तीन तलाक को लेकर एक अनोखा मामला सामने आया है। जिसमें पत्नी ने आरोपी पति पर खुद को बनाम करने के लिए फिल्म आई एम शावेज बनाने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने इस मामले में क्राइम ब्रांच व हजरतगंज थाने में शिकायत की है। साथ ही एक वीडियो जारी कर पुलिस-प्राशासन ने न्याय की गुहार लगाई है। वहीं हजरतगंज इंस्पेक्टर श्यामबाबू शुक्ल ने इस मामले में किसी भी प्रकार की शिकायत मिलने से इंकार किया है। पीड़िता ने वीडियो के माध्यम से कहा है कि पति ने बदनाम करने के लिए आई एम शावेज फिल्म बना रहा है। जो कोई सत्य घटना पर आधरित नहीं है। उसने खुद को बचाने और मुझे बदनाम करने के लिए सच को छुपा झूठ के सहारे फिल्म की कहानी तैयार की है। उसके पति शावेज ने फिल्म में खुद को लाचार और बेसहारा दर्शाया है और मुझे गलत दिखाया है। जबिक यह पूरी तरह से गलत है। शावेज पर गोमतीनगर थाने में पहले से तीन तलाक का मुकदमा दर्ज करा चुकी हूं। जिसके चलते वह जेल भी जा चुका है।

फिल्म का पोस्टर यू-ट्यूब पर लांच करने बाद पता चली उसकी मंशा
पीड़िता का आरोप है कि पिछले दिनों उसके रिश्तेदारों ने बताया कि यू-ट्यूब पर आई एम शावेज नाम की फिल्म का पोस्टर जारी हुआ है। जिसमें उसके पति ने खुद को बेगुनाह और तुमको आरोपी दिखाया है। जबकि उसने दहेज के लिए तलाक देकर दूसरी शादी कर ली।

गोमतीनगर में दर्ज है दहेज उत्पीड़न व तीन तलाक का मुकदममा

वीडियो जारी कर आपबीती की जानकारी देती सदफ।
वीडियो जारी कर आपबीती की जानकारी देती सदफ।

गोमतीनगर के विकासखंड निवासी सदफ हसन ने बताया कि 6 वर्ष पहले सआदतगंज निवासी शावेज हसन से शादी हुई थी। शादी के कुछ महीनों बाद ही ससुराल वालों ने दहेज के लिए प्रताड़ित करना शुरू कर दिया। साथ ही इसी दौरान उसके ससुर ने कई बार गलत काम करने की कोशिश की। ससुर की हरकतों की शिकायत करने पर पूरा घर मिलकर मारपीट करता। आरोप है कि नौ अगस्त 2020 को सदफ को बुरी तरह से पीटने के बाद दोनों बेटियों के साथ घर से निकाल दिया। जिसके चलते मायके में दो बेटियों के साथ सहारा लेना पड़ा। जिसके चलते गोमतीनगर थाने में 22 नवंबर 2020 को दहेज उत्पीड़न की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। इसके बाद 10 मई 2021 को पति शावेज हसन घर पहुंचा और तीन तलाक दे दिया। उसके साथ ही दूसरी शादी कर ली। जिसके बाद 25 मई 2021 को पति के खिलाफ गोमतीनगर थाने में ट्रिपल तलाक कानून के तहत मुकदमा दर्ज कराया था।

खबरें और भी हैं...