जेपी नड्डा कल से UP दौरे पर:गोरखपुर और कानपुर के बूथ अध्यक्षों को देंगे जीत का मंत्र; गोरखनाथ मंदिर में करेंगे पूजा

लखनऊ7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 22 नवंबर से 2 दिन यूपी में रहेंगे। इस दौरान वह गोरखपुर और कानपुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलनों को संबोधित करेंगे। साथ ही कानपुर में क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन करेंगे। इसके अलावा वह 7 जिला कार्यालयों का भी वर्चुअल उद्घाटन करेंगे।

नड्डा 22 नवंबर को दोपहर 12 बजे गोरखपुर के गोरखनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। फिर बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे। शाम 4.30 बजे गोरखपुर एयरपोर्ट के पास वनटंगिया परिवारों से बातचीत करेंगे। इसके बाद शाम को लखनऊ लौट आएंगे। यहीं रात में विश्राम करेंगे।

23 नवंबर को कानपुर के बूथ अध्यक्षों को देंगे जीत का मंत्र

वह 23 नवंबर को कानपुर जाएंगे। जहां सुबह 11 बजे किदवई नगर में बाबा नामदेव गुरुद्वारा में मत्था टेकेंगे। दोपहर 2 बजे रेलवे मैदान में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इसके बाद वह कानपुर-बुंदेलखंड के 22,143 बूथ अध्यक्षों के साथ बैठक कर उनको जीत का मंत्र देंगे।

2017 और 2019 में भाजपा ने रचा था इतिहास

भाजपा कानपुर-बुंदेलखंड की 52 विधानसभा सीटों पर मजबूत पकड़ बनाने की कोशिश में है। पार्टी ने 2017 के विधानसभा चुनाव में कानपुर-बुंदेलखंड की 52 में से 47 सीटों पर जीत दर्ज की थी। वहीं, 2019 के लोकसभा चुनाव में यहां की 10 में से 10 सीटें जीत कर क्लीन स्वीप किया था।

3 दिन पहले प्रभारी बनाए गए, अब 2 दिन बिताएंगे
दरअसल, विधानसभा चुनाव को लेकर 18 नवंबर को भाजपा के दिग्गज चेहरों को क्षेत्रवार प्रभारी बनाया गया था। इसमें गृह मंत्री अमित शाह को बृज क्षेत्र और पश्चिम का प्रभारी बनाया गया। रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को अवध और काशी क्षेत्र की जिम्मेदारी दी गई। जेपी नड्‌डा को गोरखपुर और कानपुर क्षेत्र का प्रभारी बनाया गया है। इस प्रभार के बाद वह दो दिन यूपी में बिताने वाले हैं।

खबरें और भी हैं...