पैसे निकालो वरना दुष्कर्म के आरोप में भिजवा दूंगी जेल:ऑटो में सवारी बैठाकर लखनऊ की महिला करती थी लूटपाट, चालक पति और दोस्त के साथ गिरफ्तार

लखनऊ3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में ऑटो में लूटपाट करने वाले आरोपी। - Dainik Bhaskar
पुलिस गिरफ्त में ऑटो में लूटपाट करने वाले आरोपी।

ऑटो में बैठाकर सवारियों को रेप केस में फंसाने की धमकी देकर लूट करने वाली महिला को लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पीजीआई थाना पुलिस ने शुक्रवार को महिला, उसके पति और एक अन्य साथी को पकड़ा है। आरोपियों से लूट में इस्तेमाल होने वाले ऑटो को भी बरामद किया गया है। महिला और उसके साथी सवारी को ऑटो में बैठाते थे और सुनसान जगह पर ले जाकर लूटपाट करते थे। विरोध करने पर सवारी को महिला दुष्कर्म के आरोप में फंसाने की धमकी देती थी। जिसके बाद पीड़ित का सारा कीमती सामान लेकर छोड़ देते थे।

चारबाग से मोहनलालगंज के लिए बैठाते से सवारी
पीजीआई थाना इंस्पेक्टर आनंद प्रकाश शुक्ल ने बताया कि शुक्रवार को मुखबिर की सूचना पर नगराम हसनपुर कनेरी निवासी अंजू देवी को गिरफ्तार किया गया है। यह अपने पति अवधेश कुमार और राजाजीपुरम निवासी यूनुस अली के साथ मिलकर लूटपाट करती थी। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लूटपाट में प्रयोग होने वाले ऑटो और एक बाइक को भी बरामद किया है। यह लोग चारबाग से मोहनलालगंज के लिए सवारी बैठाते थे। जिसे सुनसान जगह पर ले जाकर लूट लेते थे। सवारी के विरोध करने पर महिला दुष्कर्म के आरोप में फंसाने की धमकी देकर सवारी का पूरा सामान ले लेती थी।

चोरी की बाइक के साथ तीन गिरफ्तार
वहीं, एक दूसरे मामले में आशियाना पुलिस ने शुक्रवार को 3 वाहन चोरों को 3 बाइक के साथ गिरफ्तार किया है। इंस्पेक्टर बृजेंद्र कुमार मिश्र ने बताया कि घर के बाहर खड़े वाहनों को चुराने वाले वृंदावन योजना निवासी अभिषेक दुबे, तेलीबाग के आशीष यादव और अमन प्रकाश को गिरफ्तार किया गया है।

खबरें और भी हैं...