• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • Yogi Gave 8 Lakhs By Listening To The Request Of Social Media: Atharv Got Financial Assistance For Kidney Transplant, After Pleading On Social Media, He Will Get New Life With The Help Of CM Yogi

योगी ने सोशल मीडिया पर गुहार सुनकर दिए 8 लाख:किडनी ट्रांसप्लांट के लिए अथर्व को मिली आर्थिक सहायता,गंभीर रोग से जूझ रहे मासूम के परिजनों को जगी उम्मीद

लखनऊ5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीएम से 08 लाख की आर्थिक सहायता मिलने के बाद धन्यवाद देते अथर्व - Dainik Bhaskar
सीएम से 08 लाख की आर्थिक सहायता मिलने के बाद धन्यवाद देते अथर्व

दो साल से किडनी के इलाज के लिए परेशान लखनऊ के अथर्व पांडे को सीएम से बड़ी सौगात मिली है।सोशल मीडिया पर किडनी ट्रांसप्लांट के लिए अथर्व ने वीडियो जारी करके गुहार लगाई थी।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संज्ञान में मामला आने पर अथर्व को आर्थिक सहायता मुहैया कराई गई।अब उसका किडनी ट्रांसप्लांट हो सकेगा और पीड़ित के परिजन भी सीएम को धन्यवाद दे रहे है।

लखनऊ के बक्शी का तालाब निवासी अथर्व पांडेय

अथर्व पांडे लखनऊ के बक्शी का तालाब के रहने वाला हैं और अथर्व पांडे का पिछले दो साल से मेदांता अस्पताल में डायलिसिस करा रहे हैं।अथर्व के परिजन किडनी के ट्रांसप्लांट के लिए परेशान थे।परिजनों की आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं होने की वजह से अथर्व पांडे ने सोशल मीडिया पर मदद की गुहार लगाते हुए वीडियो पोस्ट किया था।जिसके बाद सीएम योगी के संज्ञान में मामला आया।

अथर्व की मां उसको देगी अपनी एक किडनी

अथर्व के पिता ने वीडियो जारी करके बताया कि बीते 2 सालों से उसकी डायलिसिस के लिए भी सीएम से मदद मिल रही थी।उसकी मां उसे किडनी डोनेट करेगी व फिरट्रांसप्लांट लखनऊ के मेदांता अस्पताल में होगा।अथर्व के पिता ने बताया कि इलाज में कुल 15 लाख का खर्च आया है।

अथर्व ने वीडियो जारी करके सीएम को दिया धन्यवाद

सोशल मीडिया पर अथर्व की अपील का संज्ञान लेते हुए सीएम योगी ने किडनी ट्रांसप्लांट के लिए तत्काल 8 लाख रुपए की मदद की है।किडनी ट्रांसप्लांट होने से उसको फिर से नया जीवन मिलने की आस जगी है। सीएम योगी के यहां से मिली मदद से पूरा परिवार खुश है।अथर्व ने भी मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया है।

खबरें और भी हैं...