पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मानवता हुई शर्मसार:एल-2 हास्पिटल में युवक ने तोड़ा दम; अस्पताल कर्मियों ने नहीं दी एंबुलेंस, ई रिक्शे से बेटे के शव को ले जाने पर मजबूर हुआ पिता

रायबरेली13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
एंबुलेंस न मिलने पर बेटे का शव � - Dainik Bhaskar
एंबुलेंस न मिलने पर बेटे का शव �

उत्तर प्रदेश के रायबरेली में एल-2 हास्पिटल में कोरोना मरीज की मौत के बाद उसके घर वालों को एंबुलेंस नहीं मिली। थक हार कर परिजन आटो से शव को लेकर घर गए। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है़। फिलहाल जब स्वास्थ्य अधिकारियों से मामले पर बात करने की कोशिश की गई तो किसी ने भी फोन नहीं उठाया।

अस्पताल प्रशासन ने नहीं किया एंबुलेंस का इंतजाम

जानकारी के अनुसार, आरोप है़ कि अस्पताल प्रशासन ने शव को एम्बुलेंस में न भेज कर उसके परिजन को दे दी। जिसके बाद पिता राम लखन अपने बेटे का शव ई-रिक्शा से ले जाने पर मजबूर हो गया। शव को ई-रिक्शा में ले जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसने स्वास्थ्य विभाग के दावों की हकीकत सबके सामने रख दी।

हालांकि निर्देश ये हैं कि कोरोना मरीज की मौत के बाद कोविड प्रोटोकॉल के साथ उसका अंतिम संस्कार होगा। लेकिन रायबरेली में सब कुछ राम भरोसे है़। ई रिक्शा से ले जाया जा रहा शव इस बात का प्रमाण है़ कि रायबरेली का स्वास्थ्य महकमा कोरोना प्रोटोकॉल के तहत मृतक का अंतिम संस्कार नहीं करवा रहा है़।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें