• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Lucknow
  • Yound Man Murder In Lucknow: Young Man Died After Beaten By His Uncle And Cousin Brother With Iron Rods Due To Land Dispute In Lucknow Malihabad

लखनऊ में जमीनी रंजिश में युवक की हत्या:चाचा व चचेरे भाइयों ने मिलकर लोहे की रॉड से पीट-पीटकर मार डाला, हत्यारों की तलाश में पुलिस की 3 टीमें दे रही दबिश

लखनऊ2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक नरेंद्र की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक नरेंद्र की फाइल फोटो।

लखनऊ के मलिहाबाद में 24 साल के युवक की लोहे की रॉड से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि जमीनी रंजिश में चाचा व चचेरे भाइयों ने मिलकर घटना को अंजाम दिया। उसके बाद युवक के शव को उसी के घर के बाहर फेंक गए। परिजनों की सूचना पर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। वहीं, आरोपियों की तलाश में 3 टीम बनाकर दबिश दी जारी है।

पीट-पीटकर हत्या की, शव फेंक गए घर के बाहर
मामला मलिहाबाद के दाऊद पुर गांव का है। यहां के निवासी रामसहाय का बेटा नरेंद्र (24) सोमवार शाम को अपने खेत पर काम कर रहा था। इस जमीन को लेकर उसका चाचा रामासरे से लंबे से विवाद चला आ रहा था। आरोप है कि रामासरे अपने बेटे राम सूचित और राम समय के साथ खेत पर पहुंचे। तीनों ने नरेंद्र से मारपीट शुरू कर दी। उसके बाद पास के ही जगतपुर गांव उठाकर ले गए। यहां उसकी पीट-पीटकर हत्या कर दी। शव घर के पास ही छोड़कर भाग निकले। परिजनों की सूचना पर CO मलिहाबाद योगेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे।

3 टीम करेंगी हत्यारों की गिरफ्तारी
इस्पेक्टर मलिहाबाद नित्यानंद सिंह को आरोपियों को गिरफ्तार कर जल्द घटना का खुलासा करने का आदेश दिए गए हैं। सीओ मलिहाबाद योगेंद्र सिंह ने बताया कि हत्यारों की गिरफ्तार के लिए 3 टीम लगाई गई हैं। साथ ही उनके मोबाइल नंबर को सर्विलांस की मदद से लोकेशन भी पता करने की कोशिश की जा रही है।

25 साल पुराना है जमीनी विवाद
मलिहाबाद इंस्पेक्टर नित्यानंद सिंह ने बताया कि 25 साल पहले दोनों भाइयों के बीच जमीन का बटवारा हो गया था। घर के बाहर खाली पड़ी जमीन को लेकर दोनों में विवाद अभी भी चला आ रहा है। सोमवार शाम को भी इसको लेकर विवाद की बात सामने आई है। जिसको लेकर मारपीट में उसकी मौत हो गई।

खबरें और भी हैं...