यू-ट्यूब से बोल रहा हूं, आपका एडल्ट वीडियो आया है...:लखनऊ में लड़की अश्लील वीडियो बनाकर युवक को कर रही ब्लैकमेल, फेसबुक से शुरू हुई दोस्ती VIDEO कॉल तक पहुंची, अब FIR दर्ज

लखनऊ3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

लखनऊ में एक युवक को फेसबुक पर एक युवती से दोस्ती भारी पड़ गई। युवती ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजकर दोस्ती की। उसके बाद उसने युवक से वीडियो कॉल पर बात शुरू कर दी। इस दौरान उसने युवक का अश्लील वीडियो भी बना लिया। फिर युवती के साथी ने खुद को यू-ट्यूब दफ्तर का कर्मचारी बताकर अश्लील वीडियो वॉयरल करने की धमकी दी। युवक ने पैसे की डिमांड से परेशान होकर सरोजनीनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।

एलडीए कॉलोनी निवासी युवक ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले फेसबुक उनकी दोस्ती हुई थी। दोनों में मैसेंजर पर चैटिंग होने लगी। इसी दौरान युवती के कहने पर युवक ने वाट्सऐप पर भी चैटिंग और वीडियो कॉल पर बातें शुरू कर दी। दोनों ने एक-दूसरे को कई आपत्तिजनक फोटो भी भेजे। युवक का आरोप है कि 7 सितंबर को युवती ने वीडियो कॉल के दौरान उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

वीडियो कॉल के दौरान बनाई अश्लील क्लिप (प्रतीकात्मक)।
वीडियो कॉल के दौरान बनाई अश्लील क्लिप (प्रतीकात्मक)।

लगातार ब्लैकमेलिंग से युवक परेशान
कुछ ही देर बाद फोन कर युवती ने 30 हजार रुपए की मांग की। मांग पूरी न होने पर सोशल मीडिया पर वीडियो, फोटो व चैटिंग वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद 9 सितंबर को दूसरे नंबर से फोन कर दोबारा पैसे मांगे। ब्लैकमेलिंग से तंग आकर युवक ने सरोजनीनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया। इंस्पेक्टर महेंद्र सिंह के मुताबिक युवक की तहरीर पर मामला दर्ज कर साइबर सेल की मदद से हनी ट्रैप गिरोह का पता लगाया जा रहा है।

आपका एडल्ट वीडियो आया है, रुकवाना है तो पैसे दो
पीड़ित युवक के मुताबिक 9 सितंबर को फिर एक युवक ने दूसरे नंबर से फोन किया। उसने खुद को यू-ट्यूब केयर डिपार्टमेंट का कर्मचारी होने की बात कही। उसने कहा कि आपका एक एडल्ट वीडियो अपलोड होने के लिए आया है। इसे रोकना चाहते हो तो 16 हजार रुपए जमा करो। नहीं किया तो वीडियो अपलोड कर दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...