पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आपसी रंजिश में मार डाला:रायबरेली में सरेराह चौराहे पर युवक की गोली मारकर हत्या, दो संदिग्ध हिरासत में

रायबरेली17 दिन पहले
आपसी विवाद के चलते बदमाशों ने भरे चौराहे पर युवक को गोली मार दी जिसकी अस्पताल में मौत हो गई।
  • पुलिस के अनुसार बाइक सवार लोगों ने दिया घटना को अंजाम, आरोपियों को हिरासत में लेकर हो रही पूछताछ

उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में गुरुवार देर शाम को आपसी विवाद के चलते बदमाशों ने चौराहे पर युवक को गोली मार दी। नाजुक हालत में युवक को जिला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान युवक की मौत हो गई।

पुलिस के आला अधिकारी घटना स्थल का मुआयना करते हुए जिला अस्पताल पहुंचे हैं और विधिक कार्यवाही में जुट गए हैं। जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली के गुलाब रोड का निवासी यूशा (32) शहर कोतवाली के ही कहारों के अड्डे के पास खड़ा था कि बाइक सवार बदमाश वहां आ धमके।

बाइक सवार बदमाशों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

बदमाशों ने यूशा पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई जिसमें वो बुरी तरह घायल हो गया। सरेराह हुई घटना से लोगों की भारी भीड़ मौके पर जमा हो गई। आनन-फानन में स्थानीय लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। इलाज शुरू हुआ लेकिन अधिक मात्रा में खून बह जाने से उसने दम तोड़ दिया।

फुरकान पर गोली मारने का आरोप
परिजनों का आरोप है कि आपसी रंजिश को लेकर फुरकान नाम के युवक ने गोली मारी है। उसके साथ उसके चार-पांच अन्य साथी भी शामिल थे। सभी घटना को अंजाम देकर सभी फरार हो गए। फिलहाल पूरे मामले पर एडिशनल एसपी विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दो संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser