बेटे का शव लेकर थाने पहुंची मां:बोली-पति ने झगड़े के बाद 10 महीने के बेटे को पटककर मार डाला, 2 साल पहले हुई थी लव मैरिज

महराजगंज15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महाराजगंज के थाना परसा मलिक पहुंची था महिला। - Dainik Bhaskar
महाराजगंज के थाना परसा मलिक पहुंची था महिला।

महराजगंज जिले में एक महिला अपने 10 महीने के मासूम बच्चे का शव गोद में लेकर रोती-बिखलती परसामलिक थाने में पहुंची। थानेदार को अपने मासूम बच्चे का शव दिखाते हुए बोली कि साहब मेरे पति ने इसे मार डाला है। इस घटना से थाने के पुलिस कर्मी सकते में आ गए। पुलिस गांव में पहुंची और बच्चे के हत्यारोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। पत्नी की तहरीर पर पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जेल भेज दिया।

यह घटना परसामलिक थाना क्षेत्र के झिंगटी गांव की है। यहां के निवासी चंद्रशेखर चौधरी उर्फ झीनक(30) नेपाल के रूपन्देही जिले में एक ईंट-भट्ठा पर कार्य करता है। मंगलवार की रात वह नेपाल से घर पहुंचा। पत्नी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसके नाराज पत्नी आस्था चौधरी(22) अपने दस माह के मासूम बच्चे को गोद में लेकर मायके जाने के लिए घर से निकली।

हाथ से छीनकर जमीन पर पटक दिया

पत्नी का आरोप है कि उसी दौरान पति उसके गोद से बच्चे को छीनकर उसे पटक दिया। इससे घटना स्थल पर ही मासूम की मौत हो गई। मासूम बच्चे का शव लेकर मां रोते-बिलखते देर रात परसामलिक थाना पहुंची। यह दृश्य देख मौजूद पुलिस कर्मियों की रूह कांप गई। रात में ही पुलिस दबिश देकर मासूम बेटे के हत्यारोपित पिता को हिरासत में लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी।

दो साल पहले नेपाल की आस्था ने की थी लव मैरिज

चंद्रशेखर चौधरी नेपाल के रूपन्देही जिले में एक ईंट-भट्ठे पर पिछले कई साल से काम करता है। आस्था का भी मायका नेपाल के बरवा गांव में है। आते-जाते समय दोनों में जान-पहचान हुई। दो साल पहले दोनों ने प्रेम विवाह कर दिया। दस माह पहले पहला बेटा शिखर पैदा हुआ। दोनों की गृहस्थी ठीक-ठाक चल रही थी। उसके बाद दाेनों झगड़ा होने लगा था।

खबरें और भी हैं...