पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Maharajganj
  • I Will Defame You If You Don't Give 2 Lakhs: Indecent Video Of A Principal Of Maharajganj Goes Viral, Case Filed Against Four People, Cyber Cell Will Investigate

महाराजगंज...प्रधानाचार्य का कट एंड पेस्ट कर बनाया अश्लील वीडियो:2 लाख रुपए न देने पर वायरल करने की धमकी दी, बोला- मुंह दिखाने लायक नहीं रहोगे; 4 पर एफआईआर

महाराजगंज20 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
प्रधानाचार्य ने बदनाम करने का आरोप लगाया है। - Dainik Bhaskar
प्रधानाचार्य ने बदनाम करने का आरोप लगाया है।

महराजगंज के पनियरा नगर पंचायत अंतर्गत एक इंटर कालेज के प्रधानाचार्य को अश्लील वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है। प्रधानाचार्य ने अपनी छवि धूमिल करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि आरोपियों ने एक अश्लील कट एंड पेस्ट वीडियो उनके व्हाट्सएप पर भेजकर दो लाख रुपए की मांग की। इसके अलावा प्रधानाचार्य ने फोन कर गाली देने और उन्हें बदनाम करने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है।

सोशल मीडिया पर पोस्ट किया अश्लील वीडियो
पनियरा के एक इंटर कॉलेज के प्रधानाचार्य आफताब आलम का एक वीडियो 25 अगस्त को पनियरा के एक युवक ने सबसे पहले सोशल मीडिया और पर व्हाट्सएप ग्रुप पर पोस्ट किया। इसके बाद बहुत से लोग उस वीडियो पर प्रधानाचार्य के विरूद्ध तरह-तरह के आपत्तिजनक कमेंट करने लगे। इस बात का पता चलने पर प्रधानाचार्य ने रविवार को स्थानीय थाने में चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

अश्लील वीडियो भेज मांगे दो लाख रुपए
प्रधानाचार्य आफताब आलम ने पुलिस को दी गई तहरीर में आरोप लगाया है कि उनके मोबाइल पर एक व्हाट्सएप नंबर से उनकी एक कट एंड पेस्ट अश्लील वीडियो भेज कर दो लाख रुपए की मांग की गई। पैसा न देने पर आरोपियों ने वीडियो को वायरल करने की धमकी दी। इस पर प्रधानाचार्य ने उस नंबर को ब्लॉक कर दिया। इसके बावजूद उनके मोबाइल पर दूसरे नंबर से काल आई और फोन उठाते ही उधर से बात करने वाले व्यक्ति ने गाली देकर धमकी दी कि अगर पैसा नहीं दोगे, तो ऐसा कर दूंगा कि पनियरा में मुंह दिखाने के लायक भी नहीं रहोगे।

मुकदमा दर्ज, साइबर सेल करेगा जांच
प्रधानाचार्य की तहरीर पर पुलिस अधीक्षक प्रदीप गुप्ता ने साइबर सेल से जांच कराने का आदेश दिया है। उन्होंने थानाध्यक्ष पनियरा को मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने को भी कहा है। रविवार को पनियरा पुलिस ने साइबर अपराधियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...