महराजगंज में प्रभारी मंत्री ने की समीक्षा बैठक:बोले- अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे सभी सुविधा, विकास कार्यों के प्रगति रिपोर्ट पर जताई नाराजगी

महराजगंज11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

महराजगंज पहुंचे प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह सैनी, विकास और सुरक्षा के मुद्दे पर विधायकों समेत जिलाधिकारी, पुलिस कप्तान और अन्य अधिकारियों के साथ की समीक्षा बैठक की। मंडल प्रभारी मंत्री धर्मपाल सिंह सैनी के दौरे से कलेक्ट्रेट सभागार में अधिकारियों में हड़कंप मचा रहा।

बैठक में विधायक, जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक और सीएमओ के अलावा जनपद के सभी आला अधिकारी मौजूद थे।प्रभारी मंत्री ने कहा कि जिलाधिकारी के पास विकास का जिम्मा है वही पुलिस अधीक्षक के पास सुरक्षा का जिम्मा है। विकास विकास और सुरक्षा दो महत्वपूर्ण बिंदु है जिस पर सरकार संवेदनशील है। प्रभारी मंत्री ने कहा कि प्रदेश में दूसरी बार योगी आदित्यनाथ की सरकार ने ये संकल्प लिया है कि अंतिम व्यक्ति तक सरकार की सभी सुविधाओं का लाभ मिले।

आवास योजना, खाद्यान्न योजना, बेहतर स्वास्थ्य व्यवस्था के साथ शिक्षा का बेहतर स्तर सरकार द्वारा संचालित किया जा रहा है।निराश्रित गो वंश और राजस्व के मामलों में अधिकारियों को त्वरित कार्रवाई का निर्देश दिया गया है। प्रभारी मंत्री ने कहा सभी अधिकारियों को तहसील और ब्लॉक स्तर पर रात्रि निवास करने का निर्देश दिया गया है इससे पात्र व्यक्ति को लाभ मिलने में असुविधा नहीं होगी।

खबरें और भी हैं...