महराजगंज में युवक की पीट-पीट कर हत्या:लड़की भगाने के आरोप में दबंगों ने लाठी-डंडों से पीटा, परिजनों ने आरोपियों के घर में की तोड़फोड़

महराजगंजएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महराजगंज में युवक की पीट-पीट कर हत्या। - Dainik Bhaskar
महराजगंज में युवक की पीट-पीट कर हत्या।

महराजगंज जिले में लड़की भगाने के आरोप में शुक्रवार को एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। घटना फरेंदा थाना क्षेत्र के पिपरा तहसीलदार गांव की है। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने आरोपियों के घर पर जमकर तोड़फोड़ की। गांव में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। शुक्रवार रात करीब 10 बजे एसपी प्रदीप गुप्ता मृतक के गांव पहुंचे। एसपी ने टीम गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं।

लाठी-डंडे से की पिटाई

परिजनों की तहरीर के मुताबिक, गांव निवासी राजाराम का बेटा सुरेंद्र शुक्रवार सुबह लगभग 6 बजे गांव के बाहर शौच के लिए गया हुआ था। उधर से वह लौट रहा था, तभी गांव के कुछ दबंगों ने उसकी लाठी-डंडे से पिटाई कर बुरी तरह से घायल कर दिया। आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सीएचसी फरेंदा ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने हालत गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

मेडिकल कॉलेज ले जाते समय हुई मौत

मेडिकल कॉलेज ले जाते समय घायल सुरेंद्र ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। सुरेंद्र के मौत की सूचना मिलते ग्रामीण आक्रोशित हो उठे। पूरे गांव में कोहराम मच गया। मृतक के परिजनों ने मारने-पीटने वालों के घर को घेर लिया और तोडफ़ोड़ की। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर तीन थानों की पुलिस पहुंची। पुलिस ने भीड़ को तितर-वितर कर हालात को काबू किया। मौके पर पहुंचे सीओ ने घटनास्थल का जायजा लिया और ड्यूटी मे तैनात पुलिसकर्मियों को गांव में शांति बहाली के निर्देश दिए।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

वहीं शुक्रवार रात करीब 10 बजे एसपी प्रदीप गुप्ता मृतक के गांव पहुंचे। एसपी ने टीम गठित कर आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक फरेंदा श्यामसुंदर तिवारी ने बताया कि मामले में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। जल्द ही मामले के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...