निचलौल में पुलिस ने दबोचा बदमाश:चोरी की बाइक के साथ आरोपी गिरफ्तार, नेपाल में बेचता था बाइकें

निचलौल17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

निचलौल थाने के पुलिस ने मुखबिर के सूचना पर चोरी की बाइक नेपाल बेचने जा रहे एक शातिर किस्म के चोर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी यूवक के कब्जे से चोरी की दो बाइक व एक चाकू भी बरामद हुई है। पुलिस ने पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की और मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार, निचलौल थाने के प्रभारी निरीक्षक रामज्ञा सिंह मय टीम ने बृहस्पतिवार की रात्रि करीब 9 बजे क्षेत्र के भारत नेपाल सीमा से सटे रेंगहिया के समीप गस्त पर थे। इसी बीच मुखबिर के द्वारा दी गई एक सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर एक शातिर किस्म के चोर को धर दबोचा लिया। आरोपी यूवक के कब्जे से चोरी की बाइक हीरो पैशन प्रो यूपी 53 सीवी 7460 व टीवीएस अपाची यूपी 50 बीयू 7639 सहित एक नजायज चाकू भी बरामद हुआ।

पूछताछ में आरोपी ने अपना नाम शिवम मद्धेशिया पुत्र घनश्याम मद्धेशिया निवासी आजाद नगर निचलौल बताया। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तारी व बरामदगी करने वाली पुलिस टीम में एसआई गंगा राम यादव, कांस्टेबल सोनू सिंह यादव, दीपक यादव, अखिलेश यादव, शैलेंद्र मौर्या, आशीष, अमरेश मौजूद रहे।

चोरी की बाइक को नेपाल में बेचता था युवक
पुलिस के पूछताछ में आरोपी युवक ने स्वीकार किया की चोरी के बाइक को नेपाल में बेचते थे, बाइक खरीदने वाले का नाम अनिल भैया बताया है। भीड़ भाड़ वाले जगहों पर खड़े मोटरसाइकिल विशेष कर अपाची व स्पेंडर वाहन की लॉक तोड़कर तथा अन्य दूसरी चाभी का प्रयोग कर वाहन चोरी की घटना को अंजाम दिया करता था।

खबरें और भी हैं...