निचलौल में नहर पटरी पर मिला शराबी महिला का शव:तीन दिन पहले मायके जाने के लिए घर से निकली थी, ग्राम प्रधान ने की शिनाख्त

निचलौल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
निचलौल में नहर पटरी पर महिला का शव मिलने के बाद जमा हुई ग्रामीणों की भीड़। - Dainik Bhaskar
निचलौल में नहर पटरी पर महिला का शव मिलने के बाद जमा हुई ग्रामीणों की भीड़।

निचलौल चमनगंज चौराहे के उत्तर पश्चिम नहर की पटरी पर एक अधेड़ महिला का शव सोमवार के सुबह देखा गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव का पहचान कराने में जुट गयी। कपरौली गांव के ग्राम प्रधान ने शव की पहचान कपरौली गांव निवासी स्व. कन्हाई की पत्नी पानमती उम्र 55 वर्ष के रूप में की। पुलिस ने महिला के शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

नहर की पटरी पर शव मिलने से मौके पर जमा हुई ग्रामीणों की भीड़।
नहर की पटरी पर शव मिलने से मौके पर जमा हुई ग्रामीणों की भीड़।

तीन दिन पहले हुई थी लापता

परिजनों ने बताया की मृतक महिला शराब के नशे की आदी थी, कुछ वर्ष पूर्व उसके पति का देहांत हो चुका है। मृतक महिला के तीन बेटे हैं और सभी शादीशुदा हैं। बीते 12 मई को मृतका घर से मायके जाने की बात कहकर निकली थी, लेकिन मायके नहीं पहुंची थी। परिजन महिला की तीन दिन से तलाश कर रहे थे। आज उसका शव चमनगंज चौराहे के पश्चिमी नहर की पटरी पर देखा गया।

दो से तीन दिन पुराना लग रहा शव

महिला किन हालात से वहां पहुंची इसकी स्थिति पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगी। महिला का शव मिलने से परिजन हैरान हैं। तीन दिन पुराना होने के कारण शव की स्थिति काफी खराब हो चुकी थी। थानाध्यक्ष निचलौल रामाज्ञा सिंह ने बताया कि इस मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है, रिपोर्ट आने के बाद मामले की जांच की जाएगी।

खबरें और भी हैं...