निचलौल में सड़क हादसा:बाइक व चार पहिया वाहन की जबरदस्त भिड़ंत, एक की मौत, दो घायल

निचलौल11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोठीभार थाना क्षेत्र अंतर्गत सिसवा निचलौल मार्ग पर आज रात गांधीनगर मोहल्ले में चार पहिया वाहन व बाइक की जबरदस्त भिड़ंत में एक युवक की जिला अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में ही मौत हो गई जबकि दो युवकों को ग्रामीणों की मदद से सिसवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देख प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। घटनास्थल पर प्रशासन के देरी से पहुंचने से ग्रामीणों में आक्रोश रहा जबकि चार पहिया वाहन चालक मौके से फरार हो गया।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम सभा दुर्गावलिया रितेश पुत्र नवमी 20, नेयाज अहमद पुत्र जलालुद्दीन 21, प्रिंस जायसवाल पुत्र अशोक जायसवाल अंबेडकर नगर वार्ड नंबर 1 निवासी बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। तभी सिसवा खुर्द के पास निचलौल से आ रही चार पहिया वाहन से भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चार पहिया में फंस कर करीब 100 मीटर तक घिसटती गई। मौके पर चार पहिया वाहन में सवार 3 लोग रात का समय होने के कारण गाड़ी छोड़कर फरार हो गए।

ग्रामीणों की मदद से घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया । घायलों की हालत गंभीर देख कर प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष रामआशीष यादव का कहना है कि घायलों के परिजनों की तहरीर मिलने पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी फिलहाल घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। घटनास्थल पर ग्रामीण और परिजनों की सूचना के लगभग 40 मिनट के बाद प्रशासन पहुंचने से लोगों में काफी समय तक आक्रोश था। जबकि वहीं वाहन चालक मौके से फरार होने में सफल रहे। घटनास्थल से महज 1 किलोमीटर की दूरी पर पुलिस चौकी स्थित है।लेकिन पुलिस को वहां पहुंचने में करीब 40 मिनट का सफर तय करना पड़ा।

खबरें और भी हैं...