महोबा में फर्श पर बैठे सपा नेता नरेशउत्तम पटेल:अपने ही कार्यकर्ताओं की अनुशासनहीनता से हुए नाराज, लखीमपुर मामले पर सीएम योगी से की इस्तीफे की मांग

महोबा13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
महोबा में फर्श पर बैठे सपा नेता नरेशउत्तम पटेल व पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता। - Dainik Bhaskar
महोबा में फर्श पर बैठे सपा नेता नरेशउत्तम पटेल व पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता।

महोबा में किसान नौजवान पटेल यात्रा लेकर पहुंचे थे सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेशउत्तम पटेल। वहां वह अपने ही कार्यकर्ताओं की अनुशासनहीनता देखके नाराज हो गए। इसी के साथ मंच पर अव्यवस्थाओं को देखकर वह और उनके साथ पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता मंच की फर्श पर बैठ गए। युवाओं ने भी वरिष्ठ नेताओं को सम्मान नहीं दिया। प्रदेश अध्यक्ष ने लखीमपुर खीरी मामले में भाजपा पर हमला बोला। उन्होंने गृह राज्य मंत्री सहित नैतिकता के आधार पर मुख्यमंत्री से इस्तीफे तक की मांग कर डाली।

अनुशासनहीनता देखकर भड़के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल
जिले में किसान नौजवान पटेल यात्रा लेकर पहुंचे सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेशउत्तम पटेल को जब मंच पर कई तरह की अव्यवस्था दिखी। तो वह नाराज हो गए। उनके साथ पार्टी के कई वरिष्ठ नेता मंच के फर्श पर बैठकर अपनी विरोध प्रदर्शन करने लग गए। उनका गुस्सा तब बढ़ गया जब वहां मौजूद युवाओं ने उन्हें सम्मान नहीं दिया। इसके अलावा वहां माला पहनाने को लेकर भी अफरा-तफरी मची रही।

प्रेसवार्ता में भाजपा पर बोला हमला
इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने पत्रकारों से बात करते हुए भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला। लखीमपुर खीरी को लेकर उन्होंने कहा कि गृह राज्य मंत्री के अलावा मुख्यमंत्री को भी नैतिकता के आधार पर अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। खेत खलिहान कुटीर उद्योग बचाओ किसान नौजवान यात्रा प्रदेश के 38 जिलों से होते हुई आज महोबा पहुंची है। बीजेपी की दोहरी नीति का असर किसानों पर पड़ा है। प्रधानमंत्री झूठी बात करते है। एक साल से जो किसान धरने पर बैठे है। उनकी बात प्रधानमंत्री नहीं सुन रहे हैं। महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार और ध्वस्त कानून व्यवस्था से पूरे प्रदेश का वातावरण समाजवादी पार्टी के पक्ष में है और बीजेपी से नाराज है।

इस सरकार में पूरा प्रदेश जल रहा है
लखीमपुर खीरी मामले को लेकर कहा कि लखीमपुर खीरी ही नहीं। बल्कि पूरा प्रदेश इस सरकार में जल रहा है। मुख्यमंत्री द्वारा लाल टोपी वालों को गुंडा बताने पर नरेश उत्तम ने कहा कि उल्टा चोर कोतवाल को डांटे। जो जैसा होता है उसको वैसा ही दिखता है। मुख्यमंत्री की भाषा मुख्यमंत्री की मर्यादा, पद की गरिमा कभी उन्होंने इसका ख्याल नहीं किया और मनमाना बोल देते हैं। समाजवादी पार्टी की लाल टोपी परिवर्तन का प्रतीक है।

खबरें और भी हैं...