महोबा में शराबी पति ने पत्नी को किया लहूलुहान:पत्नी ने डायल-112 पर कॉल कर बुलाई पुलिस, शादी को हो चुके हैं 16 साल

महोबा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित महिला द्वारा शिकायत करने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति पर उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है। - Dainik Bhaskar
पीड़ित महिला द्वारा शिकायत करने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति पर उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है।

महोबा में एक बेरहम पति की करतूत सामने आई है। शराबी पति आए दिन अपनी पत्नी को मारता-पीटता था। वहीं, रविवार को शराबी पति ने पत्नी को पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। पीड़ित महिला द्वारा शिकायत करने पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति पर उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है। वहीं पीड़िता ने पुलिस से सख्त कार्रवाई की मांग की है।

क्या है पूरा मामला ?

मामला जनपद महोबा के शहर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां रविवार को शराब के नशे में आकर पति रविंद्र वर्मा ने अपनी पत्नी लक्ष्मी वर्मा के साथ एक बार फिर मारपीट की। बेरहम पति ने पत्नी को इतना पीटा कि वह गंभीर रूप से चोटिल हो गई। आखिरकार लहूलुहान पत्नी को पति की प्रताड़ना से तंग आकर पुलिस की सहायता लेनी पड़ी।

डायल-112 पर कॉल कर बुलाई पुलिस

मारपीट के दौरान पीड़ित पत्नी लक्ष्मी ने पति रविंद्र को कई बार रोकने की कोशिश की, लेकिन वह पीटता रहा। इसके बाद पत्नी ने किसी तरह डायल-112 पर कॉल कर पुलिस बुलाई, लेकिन जब तक पुलिस आई तब तक आरोपी पति मौके से फरार हो गया था। पुलिस द्वारा लहूलुहान महिला को फौरन जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

पुलिस द्वारा लहूलुहान महिला को फौरन जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है।
पुलिस द्वारा लहूलुहान महिला को फौरन जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है।

पीड़ित महिला की हैं दो बेटियां

पीड़िता के मुताबिक उसकी शादी को 16 साल हो चुके हैं। उसकी दो बेटियां हैं। पीड़िता का आरोप है कि शादी के बाद से ही पति आए दिन मायके से रुपये लाने के लिए उस पर दबाव बनाता था। शादी के बाद से ही पति द्वारा आए दिन मारपीट की जाती थी। ऐसा कोई दिन नहीं होता था, जिस दिन पति शराब के नशे में मारपीट न करता रहा हो।

पत्नी ने की कार्रवाई की मांग

पीड़िता ने बताया कि आज तक उसे मारपीट की वजह नहीं मालूम हुई। किसी न किसी बहाने से रोजाना पति द्वारा घरेलू कलह की जाती थी। उसने कहा कि अब वह पति की कलह से तंग आ चुकी है। पीड़ित महिला ने पुलिस को तहरीर देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

खबरें और भी हैं...