दामाद की शिकायत करने पर एसपी ऑफिस पहुंची सास:​​​​​​​महोबा में आरोपी करता है दबंगई व मारपीट, पुलिस ने नहीं की सुनवाई

महोबा7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
​​​​​​​महोबा में दामाद की शिकायत करने पर एसपी ऑफिस पहुंची सास। - Dainik Bhaskar
​​​​​​​महोबा में दामाद की शिकायत करने पर एसपी ऑफिस पहुंची सास।

महोबा में दामाद की दबंगई और मारपीट से परेशान सास एसपी से शिकायत करने पहुंची है। थाना पुलिस द्वारा कार्रवाई ना होने पर पीड़िता को यह कदम उठाना पड़ा। वह अपने दामाद के ऊपर केस दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग कर रही है।

शादी के बाद से ही बेटी को प्रताड़ित करने लगा दामाद

जिले के खरेला थाना क्षेत्र अंतर्गत पाठा गांव का यह मामला है। यहां की रहने वाली रानी बताती है कि 24 जून को उसने अपनी पुत्री रमा की शादी गजेंद्र निवासी रामलीला मैदान अलीगंज जनपद बांदा के साथ की थी। उसका दामाद उसकी बेटी को प्रताड़ित करने लगा। उसके साथ भी मारपीट करने लगा।

शादी में दहेज में दिए थे 5 लाख रुपए

एसपी ऑफिस पहुंची पीड़िता बताती है कि शादी में उसने अपनी सामर्थ्य अनुसार दान दहेज व 5 लाख नगद देकर अपनी बेटी को विदा किया था। उसके पति की मौत के बाद उसका दामाद बच्चों के हिस्से में आने वाली भूमि पर नजर रखता है। पहली विदाई में ही गजेंद्र ने रमा को शराब पीकर मारा। उसके शरीर को जलती सिगरेट से जलाकर दागा ।

आरोपी बेटी की करना चाहता है हत्या

आरोपी उसकी बेटी की हत्या कर उसके हिस्से में मिली 6 बीघा जमीन पर कब्जा कर दूसरी शादी करना चाहता है। जुलाई में मारपीट कर उसकी बेटी को उसके घर छोड़ दिया और बीते रोज वह अचानक घर में अपने दो साथियों के साथ आया। शराब के नशे में उसने सास रानी के साथ ही मारपीट शुरू कर दी। गाली गलौज करते हुए सास को जमीन पर पटक कर मारा। इस दौरान उसकी बेटी और बुजुर्ग नानी ने शोर मचाकर लोगों को इकट्ठा कर लिया और आरोपी दामाद को पुलिस के हवाले कर दिया। लेकिन आरोप है कि पुलिस ने आरोपी दामाद और उसके दो अन्य साथियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। पीड़िता घटना से डरी सहमी और परेशान है।

खबरें और भी हैं...