महोबा पहुंचे राज्यमंत्री लाखन सिंह राजपूत:गांवों में चौपाल लगाकर सुनी लोगों की समस्याएं, कहा- पिछली सरकारों ने दिया केवल अपराध को बढ़ावा

महोबा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महोबा में राज्यमंत्री ने सुनी लोगों की शिकायतें। - Dainik Bhaskar
महोबा में राज्यमंत्री ने सुनी लोगों की शिकायतें।

महोबा में कृषि शिक्षा अनुसंधान मंत्री ने योगी सरकार की योजनाओं का जमकर बखान किया। साथ ही गांवों में जाकर लोगों की शिकायतें सुनी। पार्टी कार्यकर्ता आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हुए हैं। मंत्री ने 2022 विधानसभा चुनावों में फिर प्रदेश में प्रचंड बहुमत की सरकार बनाने का दावा किया है।

चरखारी विधानसभा की दी गई है जिम्मेदारी

जिले में पहुंचे लाखन सिंह राजपूत ( कृषि,शिक्षा अनुसंधान राज्यमंत्री यूपी सरकार ) ने कहा कि प्रदेश के नेतृत्व व सरकार द्वारा मंत्री एवं विधायकों को सामाजिक प्रतिनिधित्व सम्मेलन करने की जिम्मेदारी दी गई थी। जिसमें हमको चरखारी विधानसभा मैं लगाया गया था। जिसमें हमने चरखारी विधानसभा में तकरीबन एक दर्जन गांवों में घूम कर चौपाल लगाकर लोगों की समस्याएं सुनी और उनकी समस्याएं निदान करने का प्रयास भी किया।

2017 से पहले सूबे में थे दो एक्सप्रेस-वे

विपक्षी कहने को कुछ भी कह सकते है लेकिन जनता में उन्होंने 2012 से 2017 अपना शासन चलाया। विकास कार्यों पर कोई ध्यान नही दिया। जनता के बीच में गए नही सिर्फ अपराधों को बढ़ावा दिया है। किसी के प्लॉट पर कब्जा कर लिया। किसी की बाइक छीन ली। उनके कार्यकर्ताओं ने इस प्रकार से जब जनता उनसे परेशान हो गई थी। शिक्षा का विकास नहीं किया। प्रदेश में किसी भी प्रकार का विकास नहीं किया। पूरे उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने प्रदेश में दो एक्सप्रेस-वे थे। योगी सरकार ने पांच एक्सप्रेस-वे बनाकर तैयार किए हैं।